खेसारी लाल यादव ने को-एक्ट्रेस के लाथ लगाए ठुमके, वीडियो को मिले लाखो व्यूज

खेसारी लाल यादव  ने इंस्टाग्राम पर अपना को-एक्ट्रेस के साथ अपना एक नया वीडियो (Khesari lal yadav Video) शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल गाना  ‘सइयां के मुस्की’ (Saiya ke Muski) पर को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो में दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव ने को-एक्ट्रेस के लाथ लगाए ठुमके, वीडियो को मिले लाखो व्यूज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। खेसारी लाल सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। खेसारी लाल यादव के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

दरअसल खेसारी लाल यादव  ने इंस्टाग्राम पर अपना को-एक्ट्रेस के साथ अपना एक नया वीडियो (Khesari lal yadav Video) शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल गाना  ‘सइयां के मुस्की’ (Saiya ke Muski) पर को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो में दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में खेसारी लाल यादव शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं साथ ही साड़ी में को-एक्ट्रेस नजर आ रही हैं, दोनों ही साथ में शानदार डांस (Khesari lal yadav Viral video)  करते दिखा रहे हैं।

https://www.instagram.com/khesari_yadav/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0443150c-fa00-41a6-a4c8-7a62523bcf92

इसे वीडियो को शेयर किए हुए महज दो दिन का वक्त हुआ है और इसे एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस दोनो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इनके डांस और कैमिस्ट्री को लोग सुपर, फनटास्टिक और ब्यूटीफुल बता रहे हैं.

बता दे की खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari lal yadav gana) ‘सइयां के मुस्की’ (Saiya ke Muski) को 20 जून को Blue Beat Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था, इसे तब से लेकर अबतक करीब डेढ़ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और तो और ये 29वें नंबर ट्रेंड कर रहा है। गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और अखिलेश कश्यप-मनू साहू ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है। कंपोजर शुभम तिवारी हैं. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं और प्रोड्यूसर ईशान-विवेक हैं.

स्वरा भास्कर को मिली जान ने मारने की धमकी, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ की शिकायत दर्ज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply