खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म कुली नंबर 1 के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म कुली नंबर 1 का नए गाने ने यूट्यूब पर कब्जा जमाए रखा है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं ओढ़नी के रंग हरियर बा गाने की। इस गाने को इतनी बार देखा जा रहा है कि व्यूज 451,941 जा पहुंचा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म कुली नंबर 1 के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी।

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। न्यूज़ ये है कि इस फिल्म के नए गाने ने यूट्यूब पर कब्जा जमाए रखा है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं ओढ़नी के रंग हरियर बा गाने की। इस गाने को इतनी बार देखा जा रहा है कि व्यूज 451,941 जा पहुंचा है। काजल के साथ खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

ओढ़नी के रंग हरियर बा सॉन्ग को खेसारी यादव ने गाया है। लिखा है श्याम देहाती और आजाद ने। कम्पोज किया है प्यारे लाल यादव और अजित हलचल ने। भोजपुरी की कुली न. 1 फ़िल्म का डायरेक्शन किया है प्यारे लाल बाबू पंडित ने। फ़िल्म लिखी है मनोज ख़ुशवा ने। डायरेक्शन किया है सम्राट चंद्रा ने। एडिट किया है आतनु घोष ने। खेसारी लाल यादव और काजल के अलावा इस फ़िल्म में पूजा गांगुली, संजय पांडे, देव सिंह, महेश आचार्य भी अहम रोल में हैं।

गोविंदा की फिल्म से कोई लेना-देना नहीं

इस फ़िल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये भोजपुरी फिल्म बॉलीवुड की कुली नंबर 1 की रीमेक है। दोस्तों आपको बता दें कि गोविन्दा की फ़िल्म से खेसारी की फ़िल्म का कोई लेना देना नहीं है। दोनों ही फ़िल्मों की कहानी बिलकुल अलग है। खेसारी लाल यादव की फ़िल्म की कहानी एक ऐसे अमीर घर के बिगड़ैल लड़के की कहानी है जिससे एक बड़ी ग़लती हो जाती है और वो पश्चात्ताप करने के लिए बुजुर्गों की सेवा में लग जाता है।

वीडियो देखें ओढ़नी के रंग हरियर बा सॉन्ग

एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर

खेसारी की इस फ़िल्म में आपको वो सारी चीज़ें देखने को मिलेगी जिसके लिए आप थिएटर तक जाते हैं। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर खेसारी की कुली नम्बर 1 फ़िल्म की रिलीज़ तारीख़ तय नहीं हुई है। इस फ़िल्म के बाद खेसारी की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ पर हैं जिनके संघर्ष और बाग़ी का नाम शामिल है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी यादव ने क्यों नहीं किया निरहुआ का चुनाव प्रचार

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply