Chala Na Railgadiya Se Bol Bam Song: यूट्यूब पर ट्रेंड है खेसारी लाल यादव का ये बोल बम सॉन्ग, देखें वीडियो

यूपी बिहार में जहाँ भी आप की नजरे जाएंगी वहां आप लोगों को भगवा कलर में ही लिपटे देखेंगे। दरअसल पूरा का पूरा राज्य शिवभक्ति में लीन है। कावंड़ यात्रा (Kawar Yatra) और बोल बम (Bol Bam Song) के नारे आपको हर जगह देखने को मिलेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Chala Na Railgadiya Se Bol Bam Song: यूट्यूब पर ट्रेंड है खेसारी लाल यादव का ये बोल बम सॉन्ग, देखें वीडियो
चलाना रेलगाड़िया से सांग का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

यूपी बिहार में जहाँ भी आप की नजरे जाएंगी वहां आप लोगों को भगवा कलर में ही लिपटे देखेंगे। दरअसल पूरा का पूरा राज्य शिवभक्ति में लीन है। कावंड़ यात्रा (Kawar Yatra) और बोल बम (Bol Bam Song) के नारे आपको हर जगह देखने को मिलेंगे। भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के जितने भी छोटे बड़े सिंगर हैं सभी बोल बम पर सांग का निर्माण कर रहे हैं। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav song) का सांग भी एक बड़ी संख्या में शिवभक्त देख सुन रहे हैं। आज के दिन यूट्यूब पर खेसारी यादव के जिस बोल बम सांग ने धमाल मचा रखा है उसके बोल हैं चला ना रेलगड़िया से (Chala Na Rel Gadiya Se)। आप यकीन मनाइए कुछ देर पहले ही रिलीज किए गए इस सांग को बड़े ही कम समय में 1,291,334 व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि लेडी मॉडल अपने पति से देवघर ले चलने की जिद कर रही है वो भी रेल गाड़ी से।

वीडियो में देखें चला ना रेल गड़िया से सांग

इस समय खेसारी (Khesari Lal Yadav Movie) जी जान से बोल बम पर सांग का बनाने में जुटे हुए हैं। हर दूसरे दिन ही यूट्यूब पर इनका गाना ना केवल अपलोड किया जाता है बल्कि ट्रेंड भी हो जाता है। वैसे आपको बता दें कि एक शो करने के लिए खेसारी खुद इस समय देव घर पहुंचे हुए हैं। बीते गुरुवार के दिन खेसारी और काजल राघवानी को देवघर के कमलकांत नैरोन स्टेडियम में परफॉर्म करना था लेकिन शो शुरू होते ही दर्शकों ने उन पर गुस्सा उतारना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक़ उन पर चप्पल जूते भी फेंके गए। इस हमले की वजह क्या रही इस बारे में अभी कोई खबर नहीं आई है पर खेसारी खतरें से बाहर हैं।

दरअसल जैसे ही स्टेज पर खेसारी ने परफॉर्म करना शुरू किया वैसे ही सामने बैठी भीड़ में से कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर अभिनेता के साथ डांस करना चाह रहे थे। लेकिन जब पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो भीड़ में से लोग खेसारी के ऊपर चप्पल जूते फेंकने शुरू कर दिए। बताते चलें कि पिछले साल नवंबर में खेसारी पर बिहार के वैशाली में परफॉर्मेंस के दौरान भी हमला हुआ था। उन पर पत्थर फेंके गए थे।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव के लिए कितना जरूरी है बोल बम यानि देवघर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply