खेसारी लाल यादव ने लालू यादव परिवार लगाया जातिवाद का आरोप, कहा- मुझ पर पथराव करने वाले को दिया टिकट

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशी (Lok Sabha Election 2019) और मौजूदा भाजपा सांसद मनोज तिवारी के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान खेसारी लाल यादव ने लालू यादव परिवार पर हमला बोला।

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव ने लालू यादव परिवार लगाया जातिवाद का आरोप, कहा- मुझ पर पथराव करने वाले को दिया टिकट
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशी (Lok Sabha Election 2019) और मौजूदा भाजपा सांसद मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान खेसारी लाल यादव ने लालू यादव परिवार पर हमला बोला। उन्‍होंने अपने ऊपर लग रहे जातिवाद के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनके दिल में सभी जाति के लोग हैं और वे उनके लिए भगवान हैं। लेकिन जो हमारी जाति को लेकर गाली दे रहे हैं, वो बताएं कि जब बिहार में मुझ पर एक बाहुबली के परिवार की ओर से पत्‍थरबाजी हुई थी, तब ये लोग कहां थे।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) ने कहा, ‘तेजस्‍वी यादव ने तो मुझ पर पत्‍थर चलवाने वाले को टिकट दे दिया। जब मैंने तेजस्‍वी को जन्‍मदिन पर बधाई भी दी तो उन्‍होंने जवाब नहीं दिया। लालू परिवार तो अहंकार में है। अगर जाति वाले लोगों की ही चिंता होती, तो तेजस्‍वी कुछ बोलते तो सही। मैं बस एक लाइन में कहना चाहता हूं कि देश में जब तक जातिवाद रहेगा, विकास तब तक संभव नहीं। इसलिए नरेंद्र मोदी ने जातिवाद जैसी चीजों पर विकास को तरजीह दी, इसलिए मुझे लगता है कि उनका पीएम बनना देश की जरूरत है। इसलिए मोदी सरकार फिर से चुनें।

अगर मैं बिहार में चुनाव प्रचार करता तो विपक्षी लोग मुझ पर पत्‍थर चलवा देते। इसलिए मैं नहीं गया। दिल्‍ली इसलिए आया हूं कि मनोज तिवारी मेरे गार्जियन हैं। उनका आदेश सर आंखों पर। जब मैं मुंबई गया था, तब उन्‍होंने मुझे सपोर्टर किया था। दो साल अपने घर में रखा था। इसलिए उनकी बात मैं नहीं टालता हूं। मेरे जीवन में उनका योगदान बेहद है, इसलिए मैं उनका साथ नहीं छोड़ सकता।

दिनेश लाल यादव के लिए चुनाव प्रचार

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav In Politics) इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से आए कलाकारों मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लेकिन वे लोकसभा चुनाव के दौरान किसी के लिए प्रचार को बिहार नहीं आए। इस पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार के लिए उन्हें कहा गया था।

यहां देखिए खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply