Bhojpuri Holi Song 2022: खेसारी लाल यादव का गाना ‘होली के कबूतर’ हुआ Viral, देखें जीजा-साली की शरारत!

होली का त्यौहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे भोजपुरी सिनेमा में होली सॉन्ग की धूम देखने को मिल रही है। होली के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव के गानों ने धमाल मचा दिया है। उनका सॉन्ग 'होली के कबूतर' की जबरदस्त हिट हो रहा है। खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल 'होली के कबूतर' है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Holi Song 2022: खेसारी लाल यादव का गाना ‘होली के कबूतर’ हुआ Viral, देखें जीजा-साली की शरारत!
खेसारी लाल यादव होली सॉन्ग (फोटो: सोशल मीडिया)

Bhojpuri Holi Song 2022: होली का त्यौहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे भोजपुरी सिनेमा में होली सॉन्ग की धूम देखने को मिल रही है। होली के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों ने धमाल मचा दिया है। उनका सॉन्ग ‘होली के कबूतर’ की जबरदस्त हिट हो रहा है। खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल ‘होली के कबूतर’ है।

खेसारी लाल यादव के इस नए गाने में खासतौर पर जीजा-साली की शरारतों को दिखाया गया है। अब होली का फेस्टिवल हो और जीजा साली के बीच मस्ती ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। ये गाना आपको जीजा साली के बीच मस्ती मजाक की परफेक्ट वाइब्स देता है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है और उनका साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है।

Khesari Lal Yadav के नए होली गीत की धूम, यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा वीडियो,1 दिन में मिले लाखों व्यूज

खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग:

इस होली सॉन्ग में रितु चौहान संग खेसारी लाल यादव की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। रितु के लटकों झटकों और एक्सप्रेशन ने मानो पूरी महफिल ही लूट ली है। ‘होली के कबूतर’ सॉन्ग आपको भी झूमने पर मजबूर कर देता है। गाने में जीजा बने खेसारी लाल भी कम नजर नहीं आ रहे हैं।

खेसारी लाल और रितु चौहान के इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं। वहीँ इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है जबकि इसके कंपोजर शुभम तिवारी हैं। इस गाने को भोजपुरी म्यूजिक लवर्स का शानदार रिएक्शन मिल रहा है। भोजपुरी दर्शकों को खेसारी लाल यादव का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है।

Shah Rukh Khan Pathaan Date Announcement: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी! इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply