Khesari Lal Yadav Devi Geet: नवरात्रि में रिलीज हुआ खेसारी लाल का देवी गीत ‘सरकार बनी माई के’

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया भोजपुरी देवी गीत 'सरकार बनी माई के' का वीडियो रिलीज हो चुका है। खेसारी लाल यादव का ये देवी गीत जमकर धमाल मचा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Devi Geet: नवरात्रि में रिलीज हुआ खेसारी लाल का देवी गीत ‘सरकार बनी माई के’
खेसारी लाल यादव का देवी गीत 'सरकार बनी माई के'

Khesari Lal Yadav Devi Geet: नवरात्रि के शुभ मौके पर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया भोजपुरी देवी गीत ‘सरकार बनी माई के’ का वीडियो रिलीज हो चुका है। खेसारी लाल यादव का ये देवी गीत जमकर धमाल मचा रहा है। गाने को खेसारी लाल ने भक्ति भाव से गाया है। खेसारी लाल के इस गाने को सुन भक्त भी माँ देवी की भक्ति में लीन हो रहे हैं।

‘सरकार बनी माई के’ के गीत को खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav Devi Geet) ने अपनी मधुर आवाज दी है। इस गीत के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत रोशन सिंह ने तैयार है। नवरात्रि के शुभ मौके पर भक्तगण इस देवी गीत को खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस देवी गीत को 40 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

खेसारी लाल का देवी गीत ‘सरकार बनी माई के’

‘सरकार बनी माई के’ नाम के इस वीडियो में खेसारी लाल यादव देवी की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। भोजपुरी भाषा का यह गीत उत्तर-प्रदेश बिहार और राजस्थान में काफी पसंद किया जा रहा है।

इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव अपने दोस्तों के साथ माता रानी के इस नए गाने में नाचते और झूमते दिखाई दे रहे हैं। इस माता के गीत को खेसारी लाल यादव के यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर लॉन्च किया गया है।

Amrapali Dubey Navratri Geet: नवरात्रि पर आम्रपाली दुबे का गीत ‘कानून माई तोड़ द’ हुआ Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

      Anonymous

      मस्त बा ।

    Leave a Reply