Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: काजल राघवानी की याद में खेसारी लाल यादव ने बहाए जमकर आंसू!

भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार सिंगिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ाए हुए हैं। खेसारी लाल यादव के इन गानों को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। खेसारी लाल का एक डांस वीडियो दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल 'कतही लगा लेलु' गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: काजल राघवानी की याद में खेसारी लाल यादव ने बहाए जमकर आंसू!
खेसारी लाल यादव डांस वीडियो

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार सिंगिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ाए हुए हैं। खेसारी लाल यादव के इन गानों को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। खेसारी लाल का एक डांस वीडियो दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल ‘कतही लगा लेलु’ गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘कतही लगा लेलु’ सुपरहिट हो रहा है। खेसारी लाल के इस गाने के बोल हैं ‘कतही लगा लेलु’। इस गाने में खेसारी लाल यादव का काजल राघवानी के जुदा होने से उनका दर्द स्पष्ट झलक रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है।

Aamrapali Dubey Hot Song: आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो सॉन्ग में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें Video

खेसारी लाल यादव डांस वीडियो ‘कतही लगा लेलु’

‘कतही लगा लेलु’ गाने के बोल अभिषेक तिवारी ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक संजय मिश्रा ने कंपोज किया है। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

यह भोजपुरी डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि खेसारी लाल एक के बाद एक भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं और उनके गानों को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है।

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने दिखाया बोल्ड अंदाज! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply