खेसारी लाल यादव का डिस्को सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, थियेटरों में कुली नंबर 1 फिल्म का जलवा 

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav- Kajal Raghwani) का जलवा आज के दिन यूट्यूब पर छाया हुआ है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के डिस्को सॉन्ग वीडियो बना के कर देगी वाइरल (Video Bana Ke Kar Degi Viral) की। 

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव का डिस्को सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, थियेटरों में कुली नंबर 1 फिल्म का जलवा 
वीडियो बनाके कर देगी वाइरल सॉन्ग की एक झलक (फोटो इंटाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav- Kajal Raghwani) का जलवा आज के दिन यूट्यूब पर छाया हुआ है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के डिस्को सॉन्ग वीडियो बना के कर देगी वाइरल (Video Bana Ke Kar Degi Viral) की। इस गाने को यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है। आलम ये है कि व्यूज के मामले में आंकड़ा जा पहुंचा है 1,719,764 तक। वीडियो में हम देख पा रहे हैं खेसारी और काजल के बीच हॉट केमेस्ट्री।

वीडियो बना के कर देगी वाइरल सॉन्ग को गाया है खेसारी लाल और खुशबु जैन ने। लिखा है श्याम देहाती ने जबकि कम्पोज किया है श्याम – आजाद ने। ये सुपरहिट सॉन्ग खेसारी और काजल की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie Number 1) है जिसे डायरेक्ट किया है बाबू पंडित ने। ये फिल्म इसी हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की अपरम्पार भीड़ देखने को मिल रही है।

कुली नंबर 1 फ़िल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) बॉलीवुड की कुली नंबर 1 की रीमेक है। दोस्तों आपको बता दें कि गोविन्दा की फ़िल्म से खेसारी की फ़िल्म का कोई लेना देना नहीं है। दोनों ही फ़िल्मों की कहानी बिलकुल अलग है। खेसारी लाल यादव की फ़िल्म की कहानी एक ऐसे अमीर घर के बिगड़ैल लड़के की कहानी है जिससे एक बड़ी ग़लती हो जाती है और वो पश्चात्ताप करने के लिए बुजुर्गों की सेवा में लग जाता है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी जब जब स्क्रीन पर साथ आई वीडियो सुपरहिट ही हुआ है। ज्यादातर खेसारी की सारी फिल्मों की अभिनेत्री काजल ही होती हैं। भोजपुरी के गलियारों में ये भी बातें होती हैं कि दोनों के बीच अफेयर है जबकि कई बार खेसारी ने इस न्यूज़ को अफवाह बताया है।

EXCLUSIVE: अरविंद अकेला कल्लु-रितेश पांडे की हिट फ़िल्मों पर ये क्या कह गए खेसारी लाल यादव, पढ़ें इंटरव्यू

एक्सक्लूसीव वीडियो में देखें काजल राघवानी संग अफेयर पर खेसारी लाल यादव ने तोड़ी चुप्पी 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply