खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी फिर छाई, तेजी से वायरल हो रहा है रोमांस वाला वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती ही है और यूट्यूब पर भी खूब धमाल करती है।

Author   |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी फिर छाई, तेजी से वायरल हो रहा है रोमांस वाला वीडियो
पाव किलो हमका प्रेम (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती ही है और यूट्यूब पर भी खूब धमाल करती है। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सबसे बड़े सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी जिस फिल्म में साथ होती है उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है। वैसे तो खेसारी कई भोजपुरी एक्ट्रेस से साथ रोमांस कर चुके है। लेकिन काजल के साथ उनकी केमेस्ट्री दर्शको में खूब पसंद की जाती है।

जी हाँ। इस बार भी उनकी जोड़ी ने फिल्म जानेमन (Janeman) के गाने पाव किलो हमका प्रेम देईदो (Paav Kilo Hamka Prem Deido) यूट्यूब पर ट्रेंड में चल रहा है। यूट्यूब पर इस सॉन्ग को दर्शको के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। सॉन्ग में दोनों ने अपने लटको झटको से धमाल मचाते नज़र आ रहे है। यही वजह है की गाने को अब तक 330,832 बार से ज्यादा देखा जा चुका है। जैसे की हम वीडियो पर देख पा रहे की दोनों वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे है वही काजल वेस्टर्न ब्लैक हॉट ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही है। गाने में दोनों जमकर डांस और एक दूसरे के साथ फ़्लर्ट भी करते हुए नजर आ रहे।

वीडियो में देखें पाव किलो हमका प्रेम देईदो सॉन्ग 

पाव किलो प्रेम दईदो गाने को आजाद सिंह ने लिखा है और म्यूजिक घुंघरू दवारा दिया गया है। बता दे की फिल्म 25 जुलाई 2014 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म जानेमन में विराज भट्ट,प्रियंका पंडित भी मुख्य भूमिका में है वही रानी चेटर्जी भी फिल्म में एक स्पेशल आइटम सॉन्ग में हॉट अंदाज में तहलका मचाती नजर आ रही है। बता दे की खेसारी लाल यादव और काजल की जोड़ी दोबारा फिल्म खेसारी 786 में नजर आएँगी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें काजल राघवानी संग अपने अफेयर को लेकर क्या बोले खेसारी लाल यादव 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply