Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani Bold Video: ‘पागल बनइबे’ ने मचाया धमाल, अब तक मिले 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘दबंग सरकार’ का गाना 'पागल बनइबे' इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। अभी तक इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani Bold Video: ‘पागल बनइबे’ ने मचाया धमाल, अब तक मिले 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज
खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी का ये गाना काफी वायरल हो रहा है (फोटो-YouTube)

भोजीवुड के सितारें कभी अपने डांस मूव्स से तो कभी अपने गानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जहां भोजपुरी सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रहा है। वहीं इन सितारों की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। जिसका सीधा सबूत हमें हाल ही में देखने को मिला। हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना सोशल मीडिया तेजी से वायरल जो रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं। यह गाना फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का ‘पागल बनइबे’ है को इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

जैसा की हम सभी अच्छे से जानते है की भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों की कोई फिल्म हो या कोई गाना दर्शक जी-भर के इसका मजा उठाते है। वहीं दोनों का गाना पागल बनईबे (Pagal Banaibe) को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि काजल राघवानी इस फिल्‍म में लीड रोल में नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी फिल्‍म के एक गाने में उनका एपीयरेंस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। साल 2018 के 18 दिसंबर को जी म्‍यूजिक स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ ये गाना रिलीज़ होते ही लोगों की जुबां पर छाया हुआ है।

सबसे पहले आप खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी का ये गाना देखिए…

गाने को मिली सफलता को लेकर निर्देशक योगेश मिश्रा ने खुशी का इजहार किया और कहा कि हमारे लिए एक बड़ी बात है कि गाना रिलीज के पहले दिन से अब तक लोगों के बीच बना हुआ है। वहीं अपनी बात को पूरा करते हुए उन्होंने कहा की, खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की परफेक्ट जोड़ी में से एक है। मगर हमें ये नहीं पता था कि हमारी फिल्‍म के गाने में उनकी केमेस्‍ट्री का जलवा आज तक बरकारर रहेगा। हमने फिल्‍म बेहद शानदार बनाई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

आपको बता दें कि गाना ‘पागल बनइबे’ के गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं, जबकि इस गाने में आवाज खुद खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह की है। वहीं उत्तर प्रदेश मुख्य्मंत्री योगी सरकार की तरफ से फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को सबसे अधिक सब्सिडी मिली थी।

ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव के साथ पूजा गांगुली का हॉट डांस हुआ वायरल, वीडियो में देखें कैसे जान छुड़ा रहे हैं अभिनेता

जब काजल राघवानी के लिए खेसारी भईया ने की दुबई से लाखों की शॉपिंग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply