Cooler Kurti Me Laga La Song: काजल राघवानी-खेसारी लाल यादव का ये गाना मचा रहा है धमाल, मिले इतने करोड़ व्यूज

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट और सुपरक्यूट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन चुकी हैं। दोनों लगातार हिट फिल्में दिए जा रहे हैं। दरससल, दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी हैं की प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई  हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cooler Kurti Me Laga La Song: काजल राघवानी-खेसारी लाल यादव का ये गाना मचा रहा है धमाल, मिले इतने करोड़ व्यूज
खेसारी लाल यादव और काजल फिल्म दीवानापन (फोटो -इंस्टाग्राम )

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट और सुपरक्यूट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन चुकी हैं। दोनों लगातार हिट फिल्में दिए जा रहे हैं। दरससल, दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी हैं की प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई  हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री तो अच्छी है ही, ऑफ स्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री दर्शक पसंद करते हैं। फैंस दोनों को पर्दे पर साथ देखना पसंद करते हैं।

हाल ही में दोनों की सुपरहिट फिल्मो में से एक दीवानापन (Diwanapan) है।  फिल्म का सॉन्ग कूलर कुर्ती में लगा ला (Cooler Kurti Me Laga La) इन दिनों दर्शकों के बीच धमाल मचाए हुए हैं। जैसे कि आप सॉन्ग में देख सकते हैं कि काजल राघवानी ने क्रीम और ब्लू कलर का पटियाला ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। वहीं, खेसारी लाल यादव ने  पीले रंग का शॉर्ट कुर्ता और जीन्स में देसी लुक में दिखाई दे रहे हैं और हैंडसम नजर आ रहे हैं। सॉन्ग को शादी के माहौल में फिल्माया गया हैं। वीडियो में काजल राघवानी को काफी हॉट लग रही हैं, यही वजह हैं कि खेसारी लाल यादव काजल को उनकी हॉटनेस की वजह से कुर्ती में कूलर लगाने के लिए कहते हैं।

देखे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपरहिट सॉन्ग

दोनों की केमिस्ट्री इतनी जबजस्त है की सॉन्ग को यूट्यूब पर व्यूज के आंकड़े तोड़कर 198 मिलियन से ज्यादा बार देख चुके हैं। सॉन्ग को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने आवाज दी हैं। गाने के बोल श्याम देहाती और संगीत रजनीश मिश्रा ने दिए हैं। फिल्म दीवानापन में काजल, खेसारी और आनंद मोहन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 2018 की सुपरहिट फिल्म रह चुकी है।

फिल्म बागी में फिर दिखेगी जोड़ी

ख़ास बात आपको बता दे की खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आनेवाली फिल्म बागी (Baghi) का ट्रेलर 7 सितम्बर को ही रिलीज़ कर दिया गया हैं। ट्रेलर इतना दमदार है की,अब एक  19 से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं।जल्द ही परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।आपको खेसारी और काजल की केमेस्ट्री कैसे लगी कमेंट करके जरूर बताए।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में देखें खेसारी लाल यादव पीएम मोदी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं की नहीं 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply