भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे ने YouTube पर मचाया गदर, 7 करोड़ लोगों ने देखा ये गाना

'मरद अभी बच्चा बा' में आम्रपाली दुबे ने सेक्सी लाल लहंगा पहना हुआ है और खेसारी लाल यादव ने वी शेप की लाल टी-शर्ट और ब्लैक जीन पहन रखी है। हाल ही में गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर 71 मिलियन व्यूज को पार किया है

Khesari Lal Yadav, Amrapali Dubey, Marad Abhi Bacha Ba,
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल-आम्रपाली दुबे के 'मरद अभी बच्चा बा' गाने ने मचाया गदर।

भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ सॉन्ग ‘मरद अभी बच्चा बा’ (Marad Abhi Bacha Ba) साल 2018 में सबसे ज्यादा गूगल किया गया। इस गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)ने अपने जबरदस्त और बोल्ड डांस मूव से लोगों को प्रभावित किया। गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है और लिरिक्स पवन पांडे ने दिया है।

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) के इस सेक्सी डांस को लोगों ने सराहा है। ‘मरद अभी बच्चा बा’ में आम्रपाली दुबे ने सेक्सी लाल लहंगा पहना हुआ है और खेसारी लाल यादव ने वी शेप की लाल टी-शर्ट और ब्लैक जीन पहन रखी है। हाल ही में गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर 71 मिलियन व्यूज को पार किया है और बहुत जल्द ही 100 मिलियन व्यूज क्लब का हिस्सा होगा।

आपको बता दें गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है और यशी फिल्म लेबेल के तहत फिल्म का निर्माण हुआ है। कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे बहुत ही जल्द सिल्वर स्क्रीन पर काफी समय बाद ‘शेर सिंह’ में एक साथ दिखेंगे। ‘शेर सिंह’ इसी साल 2019 में रिलीज होगी।

आम्रपाली ने 2014 से शुरू किया करियर

आम्रपाली दुबे ने अपना एक्टिंग का करियर पांच साल पहले 2014 में शुरू किया। वह सोशल मीडिया बहुत ही पॉपुलर भी हो गई। उनके पांच लाख फॉलोअर्स है। उन्होंने अब तक 50 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

खेसारी लाल यादव ने प्लेबैक सिंंगर से की शुरुआत

वहीं, खेसारी लाल यादव ने अपना करियर एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर शुरू की और जब उन्होंने 50 से अधिक भोजपुरी सॉन्ग गाए उसके बाद 70 अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया। दोनों फैन्स बहुत ही बेसब्री से दोनों को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर ‘शेर सिंह’ का इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखिए खेसारी-आम्रपाली का यह गाना…

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Comming_Soon

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

Leave a Reply