Khesari Lal Yadav New Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘दिल दीवाना’ ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाते हैं। उनके गानों पर लाखों व्यूज कुछ ही घंटों में आ जाते हैं। अब खेसारी की हिट लिस्ट में एक और गाना जुड़ गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav New Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘दिल दीवाना’ ने मचाया धमाल, देखें VIDEO
खेसारी लाल यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाते हैं। उनके गानों पर लाखों व्यूज कुछ ही घंटों में आ जाते हैं। अब खेसारी की हिट लिस्ट में एक और गाना जुड़ गया है। खेसारी लाल के इस गाने में लाखों व्यूज आ चुके हैं।

खेसारी लाल का नया गाना जिसके बोल ‘दिल दीवाना’ हैं, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) दिख रही है। खेसारी और रक्षा की रोमांटिक केमिस्ट्री भोजपुरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

खेसारी लाल यादव का गाना ‘दिल दीवाना’:

इस गाने को खेसारी और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके बोल पवन पांडेय (pawan Pandey) ने लिखे हैं। गाने में खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) का रोमांस दर्शकों को पसंद आ रहा है। इसपर 1,13,24,178 व्यूज आ गए है। गाने को जितना पसंद किया जा रहा है उसे देखकर लग रहा है कि जल्द ही इसके व्यूज 2 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएंगे।

खेसारी लाल के पुराने गाने भी अक्सर ट्रेंड में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी के गानों को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग होने के चलते खेसारी लाल के गाने रिलीज के साथ ही वायरल होने लगते हैं।

Nick Jonas को इंडियन गाने पर थिरकना पसंद, Priyanka Chopra ने दिया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply