New Bhojpuri Songs 2020: खेसारी लाल यादव और खुश्बू तिवारी का गाना ‘सेटिंग कर के 2’ हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक ख़ास दर्शक वर्ग में पहचान बना ली है।

  |     |     |     |   Updated 
New Bhojpuri Songs 2020: खेसारी लाल यादव और खुश्बू तिवारी का गाना ‘सेटिंग कर के 2’ हुआ वायरल
खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी की तस्वीर

New Bhojpuri Songs Videos 2020: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक ख़ास दर्शक वर्ग में पहचान बना ली है। खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रहा ही। भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी सब एक्ट्रेसेस के साथ जम जाती है। इस बार खेसारी लाल और खुश्बू तिवारी (Khushbu Tiwari) का गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

वायरल हो रहे गाने ‘सेटिंग कर के 2’ को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है। ‘सेटिंग कर के 2’ गाने का संगीत भगवान जी ने दिया है जबकि गीत यादव राज द्वारा लिखा गया है। गीत का संगीत वीडियो ‘सेटिंग कर के 2’ सोनू कुमार पांडे द्वारा निर्मित है। खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी के नवीनतम भोजपुरी गाना ‘सेटिंग कर के 2’ इस समय जमकर वायरल हो रहा है।

Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल का गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, व्यूज हुए 3 करोड़ के पार

खेसारी लाल और खुश्बू तिवारी का वायरल सॉन्ग यहां देखें:

खेसारी लाल का एक गाना और इस समय खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शको के बीच भोजपुरी गाना ‘बीपी बढ़ल बा’ का वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दोनों के फैन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ का है। गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘लव कर लो हमसे अगर’ हुआ हिट, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल और काजल राघवानी (kajal Raghwani) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। इस जोड़ी की फिल्मों और गानों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इन दोनों सितारों का नया वीडियो सांग ‘बीपी बढ़ल बा’ (bp badhal ba) इस समय धमाल मचा रहा है। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply