Khesari lal Coronavirus Song: खेसारी लाल का ‘चीन से आईल कोरोना वायरस’ गाना हुआ हिट, देखें video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की करें तो यहां कोरोना वायरस पर भोजपुरी गाने बनाए जा रहे हैं। जो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। कोरोना को लेकर अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना यूट्यूब पर जारी किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
Khesari lal Coronavirus Song: खेसारी लाल का ‘चीन से आईल कोरोना वायरस’ गाना हुआ हिट, देखें video
'चीन से आईल कोरोना वायरस' सॉन्ग का पोस्टर

Khesari Lal Bhojpuri Song: कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया में भय का माहौल है। इस वायरस से बचने के लिए सरकारें कई बड़े कदम उठा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ आगरा बात भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की करें तो यहां कोरोना वायरस पर भोजपुरी गाने बनाए जा रहे हैं। जो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। कोरोना को लेकर अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना यूट्यूब पर जारी किया गया है। इस गाने को भोजपुरी दर्शक जमकर देख रहे हैं।

खेसारी लाल के वायरल हो रहे गाने के बोल ‘चीन से आईल कोरोना वायरस’ हैं। इस गाने को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने ही अपनी आवाज में गाया है। वायरल वीडियो को यूट्यूब पर ‘Furious DM Music’ चैनल द्वारा रिलीज किया गया है। दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

‘चीन से आईल कोरोना वायरस’ सॉन्ग वीडियो यहां देखें:

 

इससे पहले भोजपुरी में कोरोना को लेकर एक और गाना बन चुका है। इस गाने के बोल ‘हेलो कौन कोरोना वायरस’ है। इस गाने को खुश्बू उत्तम और परवीन उत्तम ने गाया है। कोरोना वायरस के चलते इस गाने को यूट्यूब पर दर्शक सर्च करके खूब सुन रहे हैं। गाने के बोल परवीन उत्तम और सोनू शर्मा ने लिखे हैं। गाने को संगीत चंदन सिंह ने दिया है।

‘हेलो कौन कोरोना वायरस’ सॉन्ग वीडियो यहां देखें:

बता दें इस समय कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। इसके भय से लोगों ने अपने घरों से भी निकलना बंद कर दिया है। जिस तरह से ये वायरस अपने पांव पसार रहा है उसे देखकर सभी को काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply