भोजपुरिया दबंग खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के लिए दुबई में की लाखों की शॉपिंग, अजी ठीक है!

खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम बेहद शानदार और सफल रहा। खबरों के मुताबिक़ शो की सारी सीट इस तरह खचाखच भर गई थी सैकड़ों लोगों ने खड़े होकर घंटो उनके शो का आनंद लिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरिया दबंग खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के लिए दुबई में की लाखों की शॉपिंग, अजी ठीक है!
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव फ्लाइट में दुबई जाते हुए (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हालही में दुबई से शानदार परफॉर्मेंस देकर लौटे हैं। उनके साथ उनकी को स्टार काजल राघवानी ने भी अपने ठुमके से भुज खलीफा के लोगों को हिला दिया। 4 दिवसीय इस कार्यक्रम की सीमा सिर्फ काम तक ही सीमित नहीं थी। जैसे ही खेसारी लाल यादव को समय मिला वो निकल पड़े अपने हीरोइन काजल राघवानी को लेकर दुबई की सैर करने। वैसे खेसारी लाल यादव को ज्यादा घूमने का शौक नहीं है लेकिन काजल राघवानी के सामने उनकी एक ना चली। काजल ने खेसारी लाल यादव को ना केवल दुबई के मॉल दिखाए बल्कि खूब सारी शॉपिंग भी की।

शायद ही दुबई की कोई ऐसी फेमस जगह बची हो जहां काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ सेल्फी ना खिचवाई हो। हमारे हाथ जो तस्वीरें लगी हैं उनमे हम देख पा रहे हैं कि खेसारी लाल यादव दुबई के मॉल में अपने टीम के साथ बैठे हुए हैं और कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए हैं। काजल राघवानी ने तो सबसे ज्यादा मजा दुबई का लिया। जहां अच्छा सीन मिला सेल्फी खींचा ली। मजा तो तब आ गया जब आराम करने के समय में भी काजल ने खेसारी से गाना गवा लिया। इस वीडियो में देखिए। एक ऐप के जरिये काजल राघवानी खेसारी के साथ अपने एक हिट गाने पर डांस कर रही हैं।

देखें काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ऐप पर मजेदार वीडियो…

View this post on Instagram

#😍 #😋 #goodnight #🤩 #👸

A post shared by officialkajalraghwani (@kajalraghwani) on

खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम बेहद शानदार और सफल रहा। खबरों के मुताबिक़ शो की सारी सीट इस तरह खचाखच भर गई थी सैकड़ों लोगों ने खड़े होकर घंटो उनके शो का आनंद लिया। जिस गाने को गाने की सबसे ज्यादा फरमाइश खेसारी यादव के पास आई वो गाना रहा ठीक है। दुबई में अपने लिए इतना प्यार और उत्साह देखने के बाद खेसारी की आंखे नम हो गई और उन्होंने कई बार सभी का धन्यवाद किया। साथ ही ये वादा भी किया कि अगले साल वे फिर से दुबई में शो करने आएंगे और जहां शो होगा वो स्टेडियम और भी ज्यादा बड़ा होगा। ठीक है…

देखें काजल राघवानी के साथ खेसारी यादव की दुबई की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#😻

A post shared by officialkajalraghwani (@kajalraghwani) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply