लॉकडाउन में फंसे खेसारी लाल, कहा- सब्जी की लाइन में नहीं लग सकता, चार दिन तक सत्तू खाकर रहा…

लॉकडाउन की वजह से ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) भी मुंबई में अपने घर में परिवार संग समय काट रहे हैं। इस दौरान खेसारी लाल ने उनकी कई फिल्मों में को-एक्ट्रेस रहीं काजल राघवानी (Kajal Raghwani) से उनके वीडियो शो ‘खट्टी मिट्ठी बातें’ में आम मुद्दों पर खुलकर बातें कीं।

  |     |     |     |   Updated 
लॉकडाउन में फंसे खेसारी लाल, कहा- सब्जी की लाइन में नहीं लग सकता, चार दिन तक सत्तू खाकर रहा…
खेसारी लाल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के चलते देश में इस समय लॉकडाउन लागू किया गया है। जिसके चलते सभी लोग अपने अपने घरों में ही बंद हैं। लॉकडाउन की वजह से ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) भी मुंबई में अपने घर में परिवार संग समय काट रहे हैं। इस दौरान खेसारी लाल ने उनकी कई फिल्मों में को-एक्ट्रेस रहीं काजल राघवानी (Kajal Raghwani) से उनके वीडियो शो ‘खट्टी मिट्ठी बातें’ में आम मुद्दों पर खुलकर बातें कीं।

लॉकडाउन के चलते काजल राघवानी ने जरुरी खाने-पीने की चीजों को लेकर हो रही परेशानी पर खेसारी लाल से बात करते हुए कहा कि मुंबई में लॉकडाउन की ऐसी स्थिति है कि हमें सब्जियां तक नहीं मिल पा रही हैं और बहुत सारी जरूरी चीजों की दुकानें बंद हैं। जिसके चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

काजल राघवानी की बात सुनकर खेसारी लाल ने कहा कि आप जरा सोचिए कि मैं चार दिनों तक सतुआ खाया हूँ। मैंने चार दिन लगातार सतुआ खाया क्योंकि सब्जी खरीदने की काफी परेशानी थी। वहीं सतुआ के साथ दाल खाकर गुजारा किया। खेसारी लाल आगे बताते हैं कि जब भी वह गांव जाते हैं तो घर से अरहर की दाल लेकर जरूर आते हैं।

इतना ही नहीं खेसारी लाल ने आगे बताया कि यहां लॉकडाउन की वजह से पूरा ब्लॉक किया गया तो सब्जी मिल ही नहीं पा रही थी। मेरे लिए सब्जी की लाइन में खड़े रहना बहुत मुश्किल था। जिसके चलते सत्तू और दाल खाकर ही चार दिनों तक गुजारा किया। काजल खेसारी लाल से आगे पूछती हैं कि क्या कभी स्टारडम दिखाया जिसके जवाब में खेसारी लाल ने कहा कि वह दूसरों के लिए भले स्टार हैं लेकिन वास्तविक जीवन में उन्होंने कभी भी स्टारडम नहीं दिखाया।

प्रसून जोशी ने कोरोना पर लिखी शानदार कविता, अबकी बोले- शर्म की बात है…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply