Nimiya Ke Dandh Maiya Song: देवी माई की भक्ति में कुछ ऐसे मगन हुई काजल राघवानी, देखिए ये भक्ति सॉन्ग

काजल राघवानी को आपने फिल्मों में रोमांस और एक्शन करते हुए देखा होगा, लेकिन इस नवरात्री पर काजल राघवानी का एक अलग ही अवतार फैंस को देखने के लिए मिल रहा है। उनका नवरात्री स्पेशल देवी भक्ति गीत फैंस बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
Nimiya Ke Dandh Maiya Song: देवी माई की भक्ति में कुछ ऐसे मगन हुई काजल राघवानी, देखिए ये भक्ति सॉन्ग
काजल राघवानी की तस्वीर ( फोटो -यूट्यूब )

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को आपने फिल्मो में बहुत सारा रोमांस और एक्शन करते हुए देखा होगा। लेकिन इस नवरात्री पावन अवसर पर काजल राघवानी का एक अलग ही अवतार फैंस को देखने के लिए मिल रहा है। आपको  राघवानी का नवरात्री स्पेशल देवी भक्ति गीत फैंस बहुत ही पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग बारे में आपको बता दे जिसका नाम निमिया के डांढ़ मईया (Nimiya Ke Dandh Maiya) है।

जैसे की आप वीडियो में देख रहें है। काजल राघवानी पूरी तरह से देवी माँ की भक्ति में में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं। काजल ने ट्रेडिशनल साडी पहन रखी हैं। साथ ही बहुत ही सुन्दर सी नथ पहने हुए है जिससे वह बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं। पुरे सॉन्ग में काजल निम के दाल पर देवी मां के वास यानि बसेरे को लेकर बड़े ही भक्ति भाव से देवी माँ की आराधना कर रहीं हैं। इस सॉन्ग को काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी आवाज़ दी है। काजल का यह नया अंदाज़ फैंस बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में देखें काजल राघवानी का निमिया के डांढ़ मईया सॉन्ग… 

यह सॉन्ग यूट्यूब पर बहुत तेज़ी से पॉपुलर हो रहा है हालांकि ये देवी गीत उन्होंने पिछले साल नवरात्रों में गाया था। इस देवी गीत काना निमिया के डांढ़ मईया है। पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए इस सॉन्ग को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें काजल राघवानी काफी प्यारी  लग रही हैं। काजल के बारे में आपको बताते हुए चले की खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ आनेवाली फिल्म बागी (Baaghi)  का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म जल्द ही परदे पर घमाका मचाने के लिए तैयार है। आपको काजल राघवानी का यह देवी गीत कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

शर्टलेस पवन सिंह पर यूं फिदा हुईं काजल राघवानी, देखिए सुपरहिट सॉरी सॉरी सॉन्ग

वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी  के साथ रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk

HindiRush Desk


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply