एकता कपूर कपूर के साथ काम कर खुद को गर्वित मानती हैं भोजपुरी की हॉट अनारा गुप्ता, बॉलीवुड में भी होगी एंट्री

वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला में अनारा गुप्ता ने सलमा की भूमिका निभाई है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए अनारा गुप्ता ने बताया कि 'सलमा की भूमिका को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एकता कपूर कपूर के साथ काम कर खुद को गर्वित मानती हैं भोजपुरी की हॉट अनारा गुप्ता, बॉलीवुड में भी होगी एंट्री
एकता कपूर के साथ अनारा गुप्ता (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के लिए एकता कपूर के सीरीज में काम करना कोई छोटी बात नहीं है। अनारा गुप्ता कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी में काम करने के लिए वे खुद को जितना गर्वित फील कर रही हैं उतना शायद पहले कभी फील नहीं किया होगा। वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला में अनारा गुप्ता ने सलमा की भूमिका निभाई है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए अनारा गुप्ता ने बताया कि ‘सलमा की भूमिका को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में महेश महेश पांडे के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। बालाजी के साथ काम करना और इस टीम के साथ जुड़ना ही मेरे लिए गर्व की बात है।’

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अनारा कहती हैं ‘मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने में मजा आता है। अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश करती हूं। मैं गाना भी वही चुनती हूं, जिसमें नयापन हो। मैं अपने काम में काफी मेहनत भी करती हूं।’ अनारा को लेकर खबर ये है कि वे जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में भी एक्टिंग करने वाली हैं। इस फिल्म में वे एक पत्रकार होंगी और सिंघम अजय देवगन के साथ अभिनय करेंगी।

हीरो वर्दीवाला वेब सीरीज में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड किरदार में हैं। इस सीरीज में दिनेश लाल पुलिस वाले बने हैं। जिनका नाम है तेजस्वी प्रताप सिन्हा। इस सीरीज का निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है। संभावना सेठ रोल इस सीरीज में है।

हीरो वर्दीवाला को ऑल्ट बालाजी के ऐप में देखा जा सकता है। पिछले 22 जनवरी के दिन ही ये सीरीज लॉन्च की गई है। इस सीरीज को दर्शकों का कहब प्यार मिल रहा है। इस सीरीज के साथ इंडस्ट्री पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म कर आई है।

देखें अनारा गुप्ता की हो तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply