खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की ये फिल्म बनी यूट्यूब पर ट्रेंड, देखिए भोजपुरी सुपरस्टार की ये अनोखी कहानी

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एक फिल्म यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हुई है। यह 7वें नंबर पर है। इस भोजपुरी फिल्म का नाम हसीना मान जाएगी (Haseena Maan Jayegi) है। हालांकि ये फिल्म ट्रेंडिंग लिस्ट में घर जमाई (Ghar Jamai) के नाम से है।

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की ये फिल्म बनी यूट्यूब पर ट्रेंड, देखिए भोजपुरी सुपरस्टार की ये अनोखी कहानी
फिल्म हसीना मान जाएगी में खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Films) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी सभी भोजपुरी फिल्में हिट साबित होती हैं। उनके सॉन्ग अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड होते हैं। लेकिन आज उनकी एक फिल्म यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हुई है। यह 7वें नंबर पर है। इस भोजपुरी फिल्म का नाम हसीना मान जाएगी (Haseena Maan Jayegi) है। हालांकि ये फिल्म ट्रेंडिंग लिस्ट में घर जमाई (Ghar Jamai) के नाम से है। को भोजपुरी मूवीज ने अपने यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया है।

फिल्म हसीना मान जाएगी को 20 अगस्त को लॉन्च किया गया है और इसे अब तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी और म्यूजिक बहुत ही शानदार है। यह एक रोमेंटिक फिल्म है। इसमें अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव प्यार की एक अलग कहानी दिखाई गई है। फिल्म की कहानी रामेश्वर मिश्रा ने लिखी है। इसे डायरेक्ट भी रामेश्वर मिश्रा ने किया है। इस फिल्म के गानों के बोल प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखा है।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म हसीना मान जाएगी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक पांचवी पास लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसकी शादी सिर्फ इस वजह से नहीं हो पाती कि वह ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है, जबकि उसकी बचपन में जिस लड़की से शादी होती है वह ग्रेजुएट है। बस फिर वो एक शहर की लड़की से शादी करने के लिए गांव से शहर जाता है और उसकी मुलाकात अंजना सिंह होती है। यहां से शुरू होती है फिल्म की कहानी।

यहां देखिए फिल्म हसीना मान जाएगी फुल मूवी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply