Hariyar Hariyar Chudiya A Jija Song: पवन सिंह के इस बोल बम सॉन्ग ने सावन में मचाया धमाल, मिले इतने करोड़ व्यूज

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का एक सॉन्ग को इस सावन में काफी सुना गया। इस सॉन्ग का नाम हरियर हरियर चुड़िया ए जिजा (Hariyar Hariyar Chudiya A Jija) है। इस सॉन्ग में पवन सिंह भगवान शिव की भक्ति में रमे हुए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Hariyar Hariyar Chudiya A Jija Song: पवन सिंह के इस बोल बम सॉन्ग ने सावन में मचाया धमाल, मिले इतने करोड़ व्यूज
पवन सिंह एक बोल बम सॉन्ग में। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी बोल बम की सॉन्ग की इस सावन (Sawan 2019) में काफी धूम रही है। भोजपुरी के लगभग सभी सिंगर ने नए-नए बोल बम सॉन्ग गाए और इन गानों ने कांवड़ियों के बीच धमाल रहे हैं। शिव नगरी में कांवड़ ले जाने वाले शिवभक्त इन बोल बम गीतों पर काफी खुशी से नाच-गाना करते हुए दिखाई दिए। सावन का जल चढ़ चुका है और सावन का महीना खत्म होने जा रहा है। इस सावन के सॉन्ग में पवन सिंह के एक बोल बम सॉन्ग की धूम मच रही है।

पवन सिंह के इस सॉन्ग का नाम हरियर हरियर चुड़िया ए जिजा (Hariyar Hariyar Chudiya A Jija) है। इस सॉन्ग में पवन सिंह भगवान शिव की भक्ति में रमे हुए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की पवन सिंह के इस बोल बम गीत ने मात्र 15 दिनों में ही एक करोड़ से ज्यादा यानी 10,776,310 मिल चुके हैं। इस सावन में इतना ज्यादा सुने जाना वाला एक मात्र बोल बम सॉन्ग है।

यहां देखिए पवन सिंह का हरियर हरियर चुड़िया बोल बम सॉन्ग…

हरियर हरियर चुड़िया ए जिजा बोल बम गीत के जरिए पवन सिंह (Pawan Singh) एक महिला की दास्ता बयां कर रहे हैं। वह महिला अपने दीदी से जल्दी से देवघर जान के लिए कह रही है। वह अपने जीजा का इंतजार कर रही है। वह फोन पर कहती है कि जीजा से बोल दो की वह हरी-हरी चुड़ी मंगा रही है। वह इस चूड़ी को हर सावन में पहनेगी। ये चूड़ी दीदी से छुपाना नहीं, उन्हें दिखा देना है। आने वाले सोमवार को वह जल चढ़ाएंगी। उनके साथ कई लोग जाएंगे। इसलिए उनके लिए हरी चूड़ियां ला दो।

लता मंगेशकर के गाए 5 ब्लॉकबस्टर भोजपुरी सॉन्ग 

यहां देखिए पवन सिंह पर अक्षरा सिंह ने क्या-क्या आरोप लगाए…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply