भोजपुरी फिल्म हमार दबंग बलमा का हुआ मुहूर्त, अकांक्षा दुबे और अदिति पाटवा संग रोमांस करते दिखेंगे कुणाल सिंह

भोजपुरी फिल्म 'हमार दबंग बलमा' का भव्य मुहूर्त मुंबई में हुआ। इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से लखनऊ में होगी। इसकी जानकारी मुहूर्त के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर शहजाद खान ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म 'हमार दबंग बलमा' एक सोशल इशु और फैमिली पर आधारित फिल्म है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म हमार दबंग बलमा का हुआ मुहूर्त, अकांक्षा दुबे और अदिति पाटवा संग रोमांस करते दिखेंगे कुणाल सिंह
भोजपुरी फिल्म हमार दबंग बलमा के मुहूर्त के दौरान फिल्म की लीड कास्ट।

भोजपुरी फिल्म हमार दबंग बलमा (Hamar Dabang Balma)  का भव्य मुहूर्त मुंबई में हुआ। इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से लखनऊ में होगी। इसकी जानकारी मुहूर्त के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर शहजाद खान ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘हमार दबंग बलमा’ एक सोशल इशु और फैमिली पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे और अदिति पाटवा लीड रोल में होंगे। जबकि कुणाल सिंह बतौर लीड एक्टर होंगे। इसके साथ-साथ फिल्म में गोपाल राय, नीलम पांडेय, महिमा, छोटे बाबू और एहसान खान मुख्य भूमिका में होंगे।

इस फिल्म से एक्टर शमसेर अली खान और आरिफ रजा डेब्यू करने जा रहे हैं। हमार दबंग बलमा (Bhojpuri Film Hamar Dabang Balma) को बत्रा शोबिज के राजन बत्रा प्रिजेंट कर रहे है। इससे पहले फिल्म के मुहूर्त पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी हस्तियां मौजूद रहीं, जिन्होंने फिल्म के कॉन्सेप्ट को सराहा और फिल्म को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर शहजाद खान ने कहा कि फिल्म की कहानी बेहतरीन है। हालांकि उस पर अभी काम भी चल रहा है, लेकिन हम जल्द ही प्री प्रोडक्शन का काम भी पूरा कर लेंगे। उसके बाद पूरी तैयारी के साथ अगले साल हम फ़िल्म को शूट करेंगे।

एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी फिल्म

शहजाद खान ने कहा कि फिल्म, मनोरंजन के हर मापदंड को पूरा करेगी। चाहे वो डायलॉग हो, गाने हो, एक्शन हो या रोमांच हो। हर मामले में फिल्म को दर्शकों के दिल में बस जाएगी। कुछ ऐसी फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमार दबंग बलमा के राइटर अब्दुल मोहसिन किदवई और गीतकार अखिलेश पांडेय और फिल्म का म्यूजिक बिनय बिहारी और अनुज तिवारी कंपोज कर रहे हैं।

नो मेकअप लुक में भी हॉट नजर आती हैं मोनालिसा, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी ये नसीहत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

    Anonymous

    May Ajay kumar yadav files me kam karna chahta hu koi bhi kam karwa sakte hai no. 8874166982

Leave a Reply