Ganna Bech Ke Chumma Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का दिखा बोल्ड डांस, देखिए ये धांसू वीडियो

भोजपुरी के पॉवर स्टार और एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी का बोल्ड डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम 'गन्ना बेच के चुम्मा' है। यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' का है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Ganna Bech Ke Chumma Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का दिखा बोल्ड डांस, देखिए ये धांसू वीडियो
पवन सिंह और काजल राघवानी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पॉवर स्टार और एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी का बोल्ड डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग का नाम ‘गन्ना बेच के चुम्मा’ (Ganna Bech Ke Chumma) है। यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘सरकार राज’ का है। इस सॉन्ग को मुन्नी लाल ने लिखा है और इसे अरविदं चौब और मधुकर आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म सरकार राज का ये आइटम नंबर सॉन्ग है, जो भोजपुरिया जवार के भी काफी पॉपुलर हुआ।

सॉन्ग ‘गन्ना बेच के चुम्मा’ में काजल राघवानी (Kajal Raghwani Hot Dance) काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वह एक स्टेज पर पवन सिंह के साथ डांस कर रही हैं। इस सॉन्ग में लोग काजल राघवानी से चुम्मा मांग रहे हैं, लेकिन वह चुम्मे की कीमत बहुत ज्यादा बता रही हैं। काजल राघवानी का चुम्मा इतना महंगा है कि कोई भी खाक में मिल जाएगा। लेकिन पवन सिंह कहते हैं कि वह गन्ना बेच के चुम्मा लेंगे एक लाख रुपए में अगर वो फिर भी नहीं देगी तो सबकुछ बेच के चुम्मा लेंगे।

रोमेंटिक नोंक-झोंक दिखाता है ये सॉन्ग

ये सॉन्ग इसी नोंक-झोंक पर बना हुआ है। पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Pawan Singh Dance) की जुगलबंदी काफी शानदार है। सॉन्ग में दोनों का दमदार डांस देखने को मिल रहा है। इस सॉन्ग की तरह ये फिल्म भी काफी सुपरहिट साबित हुई थी। पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी काफी पसंद किया गया है। जबकि काजल राघवानी ने सबसे ज्यादा फिल्में खेसारी लाल यादव के साथ की है। यह पहली बार है जब काजल राघवानी ने पवन सिंह के साथ डांस किया था। आपको बता दें कि फिल्म सरकार राज में पवन सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह (Akshra Singh Video)भी लीड किरदार में थी।

लता मंगेशकर के गाए 5 ब्लॉकबस्टर भोजपुरी सॉन्ग, इनके सामने कुछ नहीं हैं निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी के गाने

यहां देखिए पवन सिंह और काजल राघवानी का डांस वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply