Gai K Gobar Mahadev Song: खेसारी लाल यादव का बोल बम सॉन्ग बना यूट्यूब ट्रेंड, देखिए धूम मचाने वाला कांवड़ गीत

खेसारी लाल यादव का हाल ही में नया बोल बम सॉन्ग गाई के गोबर महादेव (Gai K Gobar Mahadev) रिलीज हुआ है। खेसारी लाल यादव का ये कांवड़ गीत काफी दमदार है। इस बोल बम सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Gai K Gobar Mahadev Song: खेसारी लाल यादव का बोल बम सॉन्ग बना यूट्यूब ट्रेंड, देखिए धूम मचाने वाला कांवड़ गीत
खेसारी लाल यादव के नया बोल बम सॉन्ग गाई के गोबर महादेव। (फोटोः वीडियो स्टिल)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बोल बम सॉन्ग की धूम मची हुई है। पूरे सावन के महीने में भोजपुरिया जवार पर उनके कांवड़ गीतों का खुमार चढ़ा हुआ है। इस सावन में उनके सबसे ज्यादा बोल बम गीत रिलीज हुए हैं और वह अब भी कई बोल बम सॉन्ग लेकर आ रहे हैं। हाल ही में उनका नया बोल बम सॉन्ग गाई के गोबर महादेव (Gai K Gobar Mahadev) है। खेसारी लाल यादव का ये कांवड़ गीत काफी दमदार है।

गाई के गोबर महादेव बोल बम सॉन्ग (Bol Bam Song) ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। खेसारी लाल यादव के इस कांवड़ गीत को अब तक लाखों लोग सुन चुके हैं। ये सॉन्ग 29 जुलाई को जी म्यूजिक भोजपुरी से रिलीज हुआ और इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा यानी 441,441 व्यूज मिल चुके हैं। यह बोल बम सॉन्ग रिलीज होने के कुछ देर बाद से ही यूट्यूब ट्रेंड लिस्ट में शामिल हो गया था। एक दिन पहले यह टॉप 10 ट्रेंड लिस्ट में था अब यह यूट्यूब ट्रेंड लिस्ट में 18वें नंबर पर है।

यहां  देखिए खेसारी लाल यादव का नया बोल बम सॉन्ग गाई के गोबर महादेव-

गाई के गोबर महादेव के बोल बम सॉन्ग को प्यारे लाल यादव कविजी ने लिखे हैं औऱ इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने कंपोज किया है। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस बोल बम सॉन्ग में भगवान शिव की बारात का जिक्र करते हैं। इसके बाद वह गाय के गोबर को से आंगल लीपने की बाद करते हैं। उनकी शादी में भूतों की बारात देखकर लोग डरकर इधर-उधर भागने लगते हैं। लोग भगवान शिव को इसके लिए दुहाई देते हैं।

खेसारी लाल यादव ने इस वजह से नहीं मनाया अपने बेटे का बर्थडे

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply