फ़िल्म”ससुरा बड़ा सताबेला”ने पूरे किये 50 दिन, भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड्स किया स्थापित

फिल्म "ससुरा बड़ा सताबेला"ने बिहार झारखण्ड के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 50 दिन पूरे कर लिए है। कोविड 19 के बिगड़ गई थी फिल्मी व्यवसाय, जिसे फ़िल्म मेकर्स को काफी मुश्किलों की सामना करना पड़ा था,लेकिन अब स्थिति धीरे धीरे सुधार हो गया है। फ़िल्म ससुरा बड़ा सताबेला की सफलता से टीम के सभी लोग एक्ससाइटेड है। वही उत्साहित निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पाण्डेय कहते है की'बड़ी ही गर्व की बात है

  |     |     |     |   Updated 
फ़िल्म”ससुरा बड़ा सताबेला”ने पूरे किये 50 दिन, भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड्स किया स्थापित

भोजपुरी निर्माता आर पाण्डेय की नई फिल्म “ससुरा बड़ा सताबेला इन दिनों काफई सुर्खियों में है। इस फिल्म को झारखण्ड और मुंबई के सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज किया गया था। वही  ने अच्छे ओपनिंग के साथ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर बिजनेश का नया रिकॉर्ड्स स्थापित कर लिया है।

यपिल्म ने फलतापूर्वक किये  50 दिन पूरे

फिल्म “ससुरा बड़ा सताबेला”ने बिहार झारखण्ड के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 50 दिन पूरे कर लिए है। कोविड 19 के बिगड़ गई थी फिल्मी व्यवसाय, जिसे फ़िल्म मेकर्स को काफी मुश्किलों की सामना करना पड़ा था,लेकिन अब स्थिति धीरे धीरे सुधार हो गया है।

फ़िल्म की सफलता से टीम के सभी लोग है एक्ससाइटेड

फ़िल्म  ससुरा बड़ा सताबेला  की सफलता से टीम के सभी लोग एक्ससाइटेड है। वही उत्साहित निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पाण्डेय कहते है की’बड़ी ही गर्व की बात है कि लम्बे अर्से के बाद दर्शको की फ़िल्म”ससुरा बड़ा सताबेला”अपना शानदार पचासवाँ दिन मना रहा है।इसके लिए हम अपने दर्शको को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूँ।

वही फ़िल्म के अभिनेता प्रदीप पाण्डेय चिन्टू कहते कि ‘दिल से किया गया काम हमेशा सफलता देती है,यह मेरे लिए नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुशी की बात है, मेरी फिल्म ने पचास दिन पूरे कर लिए है।

राजकुमार आर पाण्डेय की होम प्रोडक्शन में बनी है यह  फिल्म

बता दें का यह फिल्म ससुरा बड़ा सताबेला” साईदिप फ़िल्मस के बैनर तले बनी निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पाण्डेय की होम प्रोडक्शन में बनी है। फ़िल्म के मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू,काजल राघवानी,अंजना सिंह,मनोज टाईगर,प्रकाश जैस, संजय पाण्डेय व अन्य है।फ़िल्म ससुरा बड़ा सताबेला के गीत संगीत राजकुमार आर पाण्डेय,लेखक संतोष मिश्रा,डीओपी फ़िरोज़ खान,नृत्य पप्पू खन्ना,एक्शन प्रदीप खड़का व पीआरओ सोनू निगम है।

शहनाज गिल में समुद्र किनारे पर पानी को किया अट्रेक्ट, फैंस को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply