EXCLUSIVE: ऋतू सिंह पर हमले के आरोपी पंकज यादव की कोर्ट में पेशी, डरी हुई हैं फेयर लवली गर्ल

हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने शनिवार सुबह भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) से आपको ब्रेकिंग न्यूज़ देते हुए बताया था कि फेयर लवली नाम से मशहूर ऋतू सिंह (Ritu Singh) पर जानलेवा हमला हुआ है, उन पर फायरिंग हुई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: ऋतू सिंह पर हमले के आरोपी पंकज यादव की कोर्ट में पेशी, डरी हुई हैं फेयर लवली गर्ल
ऋतू सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने शनिवार सुबह भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) से आपको ब्रेकिंग न्यूज़ देते हुए बताया था कि फेयर लवली नाम से मशहूर ऋतू सिंह (Ritu Singh) पर जानलेवा हमला हुआ है, उन पर फायरिंग हुई है। हालांकि ऋतू सिंह बिलकुल ठीक हैं। ऐसे में इस एक्सक्लूसिव न्यूज़ में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऋतू सिंह फायरिंग मामले में ताजी अपडेट क्या है। बस कुछ ही देर में सोनभद्र पुलिस आरोपी पंकज यादव की पेशी कोर्ट में करने वाली।

पंकज यादव (Pankaj Yadav) पर सोनभद्र पुलिस ने अटेम्प टू मर्डर, अटेम्प टू रेप, अपहरण, आर्म एक्ट, देशद्रोह जैसे आपराधिक मामले दर्ज किए हैं जिस पर कुछ ही देर में अदालत सुनवाई कर देगी। कोर्ट की सुनवाई हम आप तक पहुचाएंगे लेकिन उससे पहले जान लीजिए कि ऋतू सिंह (Ritu Singh Firing) कैसी हैं ? ऋतू सिंह के बड़े ही करीबी दोस्त कृष्णा सिंह ने फोन पर बात करते हुए बताया कि ऋतू सिंह इस समय सोनभद्र पुलिस स्टेशन में बैठी हुईं हैं।

कृष्णा सिंह (Krishna Singh) के मुताबिक़ ऋतू सिंह बेहद डरी हुईं हैं। बहुत सहमी हुईं हैं। किसी से ज्यादा बातचीत नहीं कर रहीं। ऐसे में परिवार वालों ने फैसला लिया है कि उन्हें साथ लेकर लम्बी छुट्टी पर जाएंगे ताकि ऋतू का मन बहल जाए। कृष्णा ने ऋतू के परिवार वालों संग मिलकर भोजपुरी फिल्ममेकरों से मांग की है कि शूटिंग सेट पर एक्ट्रेस की सुरक्षा को ध्यान में रखा जाए। बॉडी गार्ड का इंतजाम किया जाए।

पुलिस की गिरफ्त में मौजूद आरोपी पंकज यादव खुद को भोजपुरी इंडस्ट्री का पीआरओ बताता है। पंकज पिछले दो सालों से ऋतू के पीछे पड़ा हुआ था। एक तरफ़ा प्यार में पड़े इस सनकी आशिक पर मुंबई के चारकोप पुलिस में कई मामले दर्ज है।

होटल के कमरे में गन पॉइंट पर एक घंटे ऋतू सिंह को परेशान किया गया। ऋतू पर पंकज ने 4 गोलियां भी चलाई। पुलिस कर्मी पर भी फायरिंग की। ऐसे शक्श पर कोर्ट किस तरह की कार्यवाई करेगी ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा।

EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव का हॉट सॉन्ग लगाके फेयर लवली हुआ वायरल, ऋतू सिंह ने खोले गाने से संबंधित कई राज़ 

वीडियो में देखें ऋतू सिंह के साथ शानदार इंटरव्यू 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर HINDIRUSH.COM के साथ भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री ऋतू सिंह के साथ LIVE

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर HindiIRush.com के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस Ritu Singh LIVE…#InternationalWomenDay #HindiRush #RituSingh

Posted by HindiRush on Friday, March 8, 2019

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply