एक्सक्लूसिव: पाखी हेगड़े का दावा- निरहुआ को नहीं पता था वर्क आउट का मतलब, मैंने बताए थे फिटनेस के फायदे

पावर स्टार पवन सिंह की बात करें या खेसारी लाल यादव की.. सभी अपनी अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए ज्यादा से ज्यादा समय जिम में देते हैं। ये फ़िल्मी सितारें तो अपनी हॉट बॉडी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: पाखी हेगड़े का दावा- निरहुआ को नहीं पता था वर्क आउट का मतलब, मैंने बताए थे फिटनेस के फायदे
पाखी हेगड़े ने की कोशिश तो बनी निरहुआ की फिटनेस

पाखी हेगड़े कुछ सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपने फैंस के साथ बनी होती हैं। अक्सर ही हम उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर ताजी तस्वीरें देखते रहते हैं। अपनी फिटनेस को लेकर पाखी हेगड़े हमेशा से ही गंभीर रहती हैं और हॉटनेस के मामले में अभी भी दूसरी ऐक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। आपको शायद पता ना हो पर अपनी इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में हम आपको वो बात बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप चौक जाएंगे।

ये जो आप दिनेश लाल यादव की जबरदस्त बॉडी देख रहे हैं इसका श्रेय पाखी हेगड़े को ही जाता है। पाखी ने ही दिनेश लाल यादव निरहुआ को वर्क आउट के प्रति जागरूक किया। फोन पर हमसे बात करते हुए पाखी हेगड़े ने बताया कि निरहुआ को जिम का मतलब भी पता नहीं था, वो वर्क आउट करने के इच्छुक नहीं थी लेकिन पाखी ने फिट बॉडी बनाने के लिए उन्हें प्रेरित किया। आज देखिए भोजपुरी इंडस्ट्री में फिटनेस को लेकर कितनी उत्सुकता है।

पावर स्टार पवन सिंह की बात करें या खेसारी लाल यादव की, सभी अपनी अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए ज्यादा से ज्यादा समय जिम में देते हैं। ये फ़िल्मी सितारें तो अपनी हॉट बॉडी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि पाखी हेगड़े के साथ ये सारी बातें रानी चटर्जी की फिटनेस को लेकर हुई। हमने रानी चटर्जी के साथ उनके वर्क आउट पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया था। जब रानी से हमने पुछा कि आपको भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे फिट एक्ट्रेस कौन लगती हैं तो उन्होंने झट से जवाब दिया पाखी हेगड़े। पाखी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साथ निभाना सजनवा हमार’ के साथ भोजपुरी परदे पर री एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चालू है।

देखें पाखी हेगड़े की हॉट तस्वीरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply