निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का हुआ एक्सिडेंट, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

आजमगढ़ से सांसद और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। विजय लाल अपने अन्य साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। वहीं रास्ते में बाराबंकी के पास उनकी फॉर्च्यूनर हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी पलट गई।

  |     |     |     |   Updated 
निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव का हुआ एक्सिडेंट, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती
विजय लाल यादव

आजमगढ़ से सांसद और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। विजय लाल अपने अन्य साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। वहीं रास्ते में बाराबंकी के पास उनकी फॉर्च्यूनर हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी पलट गई।

विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav) की गाड़ी की रफ़्तार इतनी तेज थी कि उसके परखच्चे उड़ गए। वहीं डिवाइडर भी टूट गया। पिछले दिनों हुए लोकसभा उप चुनाव में आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज की। सांसद बनने के बाद उनके परिवार में यह गंभीर मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार, विजय लाल की फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति में जा रही थी। इसी बीच ड्राइवर कार पर अपना संतुलन खो बैठा। तेज रफ्तार से जा रही कार डिवाइडर से टकराई और हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई।

दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारो पहिये ऊपर की तरफ हो गए थे। विजय लाल यादव की दुर्घटना की जानकारी के बाद उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनके समर्थक ने फोन उठाया। उनके हॉस्पिटल में ले जाए जाने की जानकारी दी।

निरहुआ ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा “दुःखद घटना विरहा सम्राट विजय लाल यादव जी की कार आज शुबह मे आजमगढ़ से लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी। उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें।”

कन्हैया लाल की हत्या पर कंगना रनौत का का पोस्ट, अल्लाह के नाम पर सिर तन से जुदा? वीडियो देखने की हिम्मत नहीं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply