Coronavirus: अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे के बाद कोरोना की लड़ाई में आगे आए निरहुआ

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh), आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey), शुभी शर्मा (Shubhi Sharma), सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के बाद अब भोजपुरी फ़िल्मों के सबसे बड़े स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी कोरोना महामारी से लड़ाई के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

  |     |     |     |   Published 
Coronavirus: अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे के बाद कोरोना की लड़ाई में आगे आए निरहुआ
अक्षरा सिंह, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तस्वीर

Nirahua Donate In PM-Cares Fund: कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1400 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1420 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 41 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। अब राहत सेवा में बॉलीवुड सेलेब्स, भोजपुरी स्टार,साऊथ स्टार, समाजसेवी और क्रिकटर भी राहत के लिए राशि दान कर रहे हैं।

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh), आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey), शुभी शर्मा (Shubhi Sharma), सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के बाद अब भोजपुरी फ़िल्मों के सबसे बड़े स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी कोरोना महामारी से लड़ाई के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। निरहुआ ने अपनी एक फ़िल्म की सारी पारिश्रमिक प्रधानमंत्री के कोष में जमा कराने की बात कही है। इसी के साथ ही उन्होंने भोजपुरी फ़िल्मम इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगी और छोटे कामगारों को राशन उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Corona से लड़ाई के लिए आईं आगे, मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दिया दान

निरहुआ ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि “एक मज़दूर किसान के बेटा की अपील माननीय प्रधानमंत्री जी से और सभी राज्य की सरकारों से है इस पर तत्काल विचार किया जाए #Narendramodi जी।”

बता दें दिनेश लाल यादव निरहुआ लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं। निरहुआ लॉकडाउन का भी समर्थन कर रहे हैं। इस दौरान भोजपुरी स्टार सोशल मीडिया के माध्यम से कई वीडियो के जरिए भी लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं।

Coronavirus से जंग को आगे आईं आम्रपाली दुबे, दान किए 2.5 लाख रुपए

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply