निरहुआ और अंजना सिंह का सबसे रोमांटिक वीडियो सॉन्ग!

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के गाने इन दिनों दर्शकों के दिलों पर जमकर छाए हुए हैं। निरहुआ के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस लिस्ट में अब एक और गाना और शामिल हो गया है। निरहुआ के इस वीडियो सॉन्ग को देखकर आपकी सांसे बढ़ जाएंगी। 'सुहाग वाली रतिया पूरा करबs राजा' (suhag wali ratiya pura karab raja) गानें में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंंह (Anjana Singh) का रोमांटिक अंदाज़ देखनें को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
निरहुआ और अंजना सिंह का सबसे रोमांटिक वीडियो सॉन्ग!
दिनेश लाल यादव का गाना

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के गाने इन दिनों दर्शकों के दिलों पर जमकर छाए हुए हैं। निरहुआ के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस लिस्ट में अब एक और गाना और शामिल हो गया है। निरहुआ के इस वीडियो सॉन्ग को देखकर आपकी सांसे बढ़ जाएंगी। ‘सुहाग वाली रतिया पूरा करबs राजा’ (suhag wali ratiya pura karab raja) गानें में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंंह (Anjana Singh) का रोमांटिक अंदाज़ देखनें को मिल रहा है।

गानें में निरहुआ और अंजना सिंह के बीच का रोमांस दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस गानें में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंंह का हॉट अंदाज़ देखें को मिल रहा है। इस गानें में दोनों के डांस मूव्स भी काफी सेक्सी हैं।

सुष्मिता सेन ऐसे करती हैं Skin Care!

निरहुआ- अंजना का सबसे रोमांटिक वीडियो

‘सुहाग वाली रतिया पूरा करबs राजा’ गाना साल 2017 में रिलीज़ हुए गानों की सुपरहिट गानों की लिस्ट में शामिल है। इस गानें को यूट्यूब पर अब तक 51 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गानें को फिल्म ‘हथकड़ी’ (hathkadi) से लिया गया है। इस गानें को कल्पना (kalpana), आलोक कुमार (alok kumar) और खुशबू जैन (khusboo jain) ने साथ मिलकर गाया है। वहीं इसके लिरिक्स राजेश मिश्रा (rajesh mishra) नें लिखे हैं। इस गानें का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।

ऋतिक रोशन-रणबीर कपूर को मिलेंगे 75 करोड़ रुपये! इस बिग बजट फिल्म में नजर आएगी जोड़ी

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply