Nirahua Bhojpuri Video Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कांवर गीत! व्यूज 9 करोड़ के पार

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सावन लगते ही कावंड़ गीत (kanwar geet), बोलबम गीत (bol bam geet) भक्ति गीतों (bhakti geet) की धूम देखने को मिलने लगती है। इसी को देखते हुए भोजपुरी सितारे इस मौके पर अपने नए नए गाने रिलीज करते हैं। इस लिस्ट में पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल के नाम टॉप पर हैं। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का 'कांवर के पावर' (kanwar ke power) गाना भी इस मौके पर रिलीज किया गया। जिसे आज भी काफी पसंद किया जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
Nirahua Bhojpuri Video Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कांवर गीत! व्यूज 9 करोड़ के पार
निरहुआ और आम्रपाली दुबे (फोटो: सोशल मीडिया)

Nirahua Bhojpuri Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सावन लगते ही कावंड़ गीत (kanwar geet), बोलबम गीत (bol bam geet) भक्ति गीतों (bhakti geet) की धूम देखने को मिलने लगती है। इसी को देखते हुए भोजपुरी सितारे इस मौके पर अपने नए नए गाने रिलीज करते हैं। इस लिस्ट में पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल के नाम टॉप पर हैं। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का ‘कांवर के पावर’ (kanwar ke power) गाना भी इस मौके पर रिलीज किया गया। जिसे आज भी काफी पसंद किया जाता है।

‘कांवर के पावर’ (kanwar ke power) गाने को पिछले 4 साल से लगातार भोले भक्तों का खूब प्यार मिल रहा है। इसे अब तक यूट्यूब पर 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। ‘कांवर के पावर’ गाने में भगवान शिव का किरदार निरहुआ और माता पार्वती का किरदार आम्रपाली दुबे निभा रही हैं।

नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं सपना चौधरी, फैंस के रिएक्शन की आई बाढ़!

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का गाना ‘कांवर के पावर’ (kanwar ke power)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं। वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। इन दोनों की जोड़ी हमेशा धूम मचाने में सफल रहती है।

बॉयफ्रंड अली गोनी संग जैस्मिन भसीन ने गोवा में सेलिब्रेट किया बर्थडे! देखें फोटोज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply