आम्रपाली दुबे ने की दिनेश लाल यादव निरहुआ की शिकायत, वायरल हो रहा है वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी फिर से परदे पर धमाका मचाने आ रहे हैं। दोनों की फिल्म लल्लू कि लैला का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे ने की दिनेश लाल यादव निरहुआ की शिकायत, वायरल हो रहा है वीडियो
रउवा निकम्मा सांग का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी फिर से परदे पर धमाका मचाने आ रहे हैं। दोनों की फिल्म लल्लू कि लैला का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शको की पसंदिता जोड़ी बन गई है। इसी बीच दोनों की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (Nirhua Hindustani 2) का गाना राउर बाड़े बड़का निकम्मा यूट्यूब पर ट्रेंड में चल रहा है।

वीडियो में देखें राउर बाड़े बड़का निकम्मा

जैसे कि आप गाने में देख रहे हैं आम्रपाली जो कि निरहुआ कि पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अपनी सास और ननद से पति (Nirhaua ) की शिकायत करके निकम्मा कहती है और कहती हैं की वह उससे प्यार नहीं करते। वहीं सांग में संचिता बनर्जी (Sanchita Benergee) हैं जो आम्रपाली की सौतन का किरदार निभा रही हैं। आम्रपाली सॉन्ग में संचिता को भी कोसते हुए दिख रही हैं। गाने में आम्रपाली ने पीले और हरे रंग की कॉबिनेशन साडी पहन रखी है। इस देसी अवतार में आम्रपाली गजब की हॉट नज़र आ रही हैं। वहीं संचिना ने रेड साडी पहनी है और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। गाने में और फिल्म में तीनो की केमेस्ट्री लोगो को इतनी पसंद आ रही है कि दर्शक गाने को बार बार देख रहे है। सॉन्ग को अब तक 52 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है।

आपको बता दे कि गाने के बोल प्यारे लाल ( Lyric Pyare Lal), श्याम देहाती, आजाद सिंह और संतोष पूरी जी ने दिए हैं। सॉन्ग को कंपोज़ छोटे बाबा और मधुकर आनंद ने किया है। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में है। फिल्म 2017 की सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। फिल्म को मंजुल ठाकुर ने किया है। फिल्म में आपको आम्रपाली, निरहुआ और संचिता की केमेस्ट्री कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताए।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें निरहुआ ने बताया क्यों जा रही है भोजपुरी फ़िल्में घाटे में 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply