एक बार फिर निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस दिवाली करेगी धमाल, रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) अपनी जोड़ीदार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) संग एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बनाने आ रहे हैं। इस दिवाली पर फिल्म मुकद्दर का सिकंदर (Muqaddar ka sikandar) में दोनों फिर एक साथ नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस दिवाली करेगी धमाल, रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’
फिल्म मुकद्दर का सिकंदर में नजर आएगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी (फोटो-सोशल मीडिया)

भोजीवुड में सबके चेहते दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) की फिल्मों का न केवल उनके फैंस बल्कि भोजपुरी सिनेमा के बाकी अन्य कलाकार भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपनी फिल्मों में रोमांस-एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाने वाले निरहुआ के साथ जब उनकी हसीन जोड़ीदार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आ जाए तो फिर क्या कहना। हालांकि अभी दिवाली आने में काफी वक्त है लेकिन हमें लगता है की निरहुआ ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए इसका इंतेजाम अभी से कर दिया है। जी हां, इस दिवाली पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ (Muqaddar ka sikandar) से जबरदस्त धमाका करने को तैयार है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम हाल ही में पूरा हो चुका है और जल्‍द ही इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया जायेगा। निरहुआ की इस फिल्‍म से पूरी इंडस्‍ट्री को भी बेहद उम्‍मीदें हैं, जिसके रिलीज डेट की घोषणा फिल्‍म के निर्माता वसीम एस. खान और निर्देशक संतोष मिश्रा ने हाल ही में की है। फिल्‍म को लेकर दिनेशलाल यादव ने कहा कि यह हमारी साल की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक है। जो इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इसलिए हम अपने दर्शकों से अपील करेंगे कि ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के साथ अपनी दिवाली को यादगार बनायें और प्रदूषण मुक्‍त दिवाली मनायें।

View this post on Instagram

Nahi gussa hoon 🤩🤩🤩

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आपको बता दें निर्माता वसीम एस. खान अभी तक भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। मेगास्टार व सांसद मनोज तिवारी,शमीम खान, रानी चटर्जी स्टारर भोजपुरी फिल्म ”अंधा कानून”, वहीं सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, शमीम खान, काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ”मुकद्दर” जैसी कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा शमीम खान,पूजा गांगुली,नवीन शर्मा अयाज खान,संजय पांडेय,सी पी भट्ट, जे.नीलम, नासीर खान ,तृषा खान,लोटा तिवारी, गौरी नागोरी,अनीता सहगल,संजीव मिश्रा और नागेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: दिनेश लाल यादव को ऐसे क्रेजी बना रही हैं आम्रपाली दुबे, देखिए भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला का ये नया सॉन्ग

जब निरहुआ ने बीजेपी सांसद रवि किशन से की ये खास दर्खास्त…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply