दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा का सॉन्ग यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है, आप भी देखें बार- बार देखा जाने वाला वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और दिनेश लाल यादव (Dinesh lal Yadav) निरहुआ वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ परदे पर रोमांस कर चुके है। लेकिन आज इंटरनेट पर जो जोड़ी धमाल मचा रही है उनका नाम निरहुआ और मधु शर्मा।

Author   |     |     |     |   Published 
दिनेश लाल यादव और मधु शर्मा का सॉन्ग यूट्यूब पर गर्दा मचा रहा है, आप भी देखें बार- बार देखा जाने वाला वीडियो
माई के किरिया सॉन्ग का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और दिनेश लाल यादव (Dinesh lal Yadav) निरहुआ वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ परदे पर रोमांस कर चुके है। लेकिन आज इंटरनेट पर जो जोड़ी धमाल मचा रही है उनका नाम निरहुआ और मधु शर्मा। हालांकि निरहुआ और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की जोड़ी ने साथ मे कम फिल्मे की है पर जब भी ये जोड़ी साथ साथ आई है, फिल्म सुपरहिट हुई है। दर्शको के बीच इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है। बता दे की इस जबरदस्त जोड़ी की सुपरहिट फिल्म गुलामी का सॉन्ग माई के किरिया यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

जी हाँ फिल्मो में अपनी अदाकारी से धमाल मचाने वाली इस जोड़ी ने फिल्म गुलामी (Gulami) मे माई के किरिया (Mai Ke Kiriya) आइटम सॉन्ग से यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है। जैसे की हम वीडियो में देख रहे है निरहुआ एक मवाली किरदार में नज़र आ रहे है। जिसमे उन्होंने बड़ी मुचे भी रखी हुई है।

वीडियो में देखें माई के किरिया सॉन्ग

वही उनका साथ देते हुए मधु शर्मा ने सेक्सी सी मिनी स्कर्ट और टॉप पहनी है जिसमे गजब की हॉट लग रही है। गाने में निरहुआ और मधु शर्मा के साथ जमकर डांस और एक दूसरे से बाहो में झूम रहे है। सॉन्ग के दूसरे भाग में सुरभी शर्मा की भी एक झलक दिखाई देगी।सॉन्ग को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। यूट्यूब पर इस सॉन्ग को 2,269,591 से ज्यादा बार देखा जा चूका है। सॉन्ग प्यारे लाल कवी द्वारा लिखा गया है और म्यूजिक गोविंद ओझा और पंकज तिवारी ने दिया है।बता दे की 2015 की सुपरहिट फिल्म रह चुकी है।

EXCLUSIVE : खेसारी लाल यादव बनेंगे भोजपुरी के नरेंद्र मोदी? इंटरव्यू में पढ़ें सुपरस्टार का जवाब

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पॉलिटिक्स और फिल्मों के काम को कैसे मैनेज करते हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply