निरहुआ और अंजना सिंह ने गाने में उड़ाया गर्दा! देखें जबरदस्त रोमांटिक वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) के गाने दर्शकों पर जमकर जादू चलाते हैं। निरहुआ के गाने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब उनका एक नया गाना इन दिनों धूम मचाए हुए है। इस गाने में निरहुआ के साथ अंजना सिंह (anjana singh) की जोड़ी देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
निरहुआ और अंजना सिंह ने गाने में उड़ाया गर्दा! देखें जबरदस्त रोमांटिक वीडियो
निरहुआ और अंजना सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Nirahua Ka naya Gana: भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) के गाने दर्शकों पर जमकर जादू चलाते हैं। निरहुआ के गाने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब उनका एक नया गाना इन दिनों धूम मचाए हुए है। इस गाने में निरहुआ के साथ अंजना सिंह (anjana singh) की जोड़ी देखने को मिल रही है।

भोजपुरी गाना ‘होठवा के ललिया’ (hothwa ke laliya) का विडियो यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है। इस गाने को पवन सिंह (pawan singh) और कल्पना ने गाया है। इसके बोल मंनोज मतलबी ने लिखे हैं। गाने के वीडियो में अंजना सिंह (anjana singh) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) का रोमांस दिखाया गया है।

Pornography Case: एक्ट्रेस गहना वशिष्ट ने लगाया मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप! कहा- मांगे थे 15 लाख

भोजपुरी गाना ‘होठवा के ललिया’ (hothwa ke laliya)

निरहुआ के इस गाने को अब तक 16,160,222 बार देखा जा चुका है। गाने में निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इन दोनों ने जमकर रोमांस किया है।

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम है। उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं। वहीँ दूसरी तरफ अंजना सिंह भी बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। इसलिए ही ये गाना काफी हिट हो रहा है। इसके व्यूज भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

इमरान हाशमी का जबरदस्त ट्रॉन्सफॉर्मेशन, सलमान खान को देंगे टक्कर!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply