Samaan Chunmuniya Song: समुद्र किनारे आम्रापली दुबे संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, देखिए ये रोमांटिक गाना

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का इन दिनों एक गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड के आकड़े पार कर रहा है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे इस गाने का नाम सामान चुनमुनिया (Samaan Chunmuniya Song) है। यह गाना फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 से है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Samaan Chunmuniya Song: समुद्र किनारे आम्रापली दुबे संग रोमांस करते दिखे निरहुआ, देखिए ये रोमांटिक गाना
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (फोटो -यूट्यूब )

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav Nirhua Amrapali Dubey) की जोड़ी  फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है। दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री इतनी बेहतरीन होती है कि फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हो जाती है। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन कहा जाता हैं क्योंकि आम्रपाली दुबे और निरहुआ के फिल्मों के गाने अक्सर यूट्यूब पर हिट होते रहते हैं। ऐसे में हाल ही में दोनों का एक गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड के आकड़े पार कर रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे इस गाने का नाम सामान चुनमुनिया (Samaan Chunmuniya Song) है। यह गाना फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 से है। आम्रपाली दुबे ने इस सॉन्ग में ब्लैक और ग्रीन कॉम्बिनेशन वाला शॉर्ट घाघरा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल मेकअप भी किया है, जिसमें वह  कहर ढाती हुई नजर आ रही  हैं। साथ ही दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ब्लैक टी शर्ट और उसके ऊपर रेड जैकेट में पहन रखा है। गाने का पूरा सीन एक बीच पर फिल्माया गया हैं। दोनों ने गाने में जबरदस्त डांस भी किया हैं। बैकग्राउंड में कई डांसर्स भी नाचते हुए नज़र आ रहे हैं।सॉन्ग को अब तक 9,826,761  बार देखा जा चुका है।

यहा देखिए, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का सामान चुनमुनिया सॉन्ग-

इंदु सोनाली और निरहुआ गाया है ये सॉन्ग

गाने में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त हैं। सॉन्ग सामान चुनमुनिया को सिंगर इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने और निरहुआ ने गाया है।गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए है और म्यूजिक ओम झा ने दिया हैं। खास बात बता दे की फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव मुख्या भूमिका में हैं। साथ ही अवदेश मिश्रा,सुशील सिंह,मनोज टाइगर,अनूप अरोरा सपोर्टिंग रोल में हैं।

प्रदीप पांडे ने पवन सिंह-दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काम करने की जताई इच्छा

यहां देखिए, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का वेलेंटाइन प्लान… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply