जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म जय वीरू देखने लिए टिकट खिड़की पर जुटी भीड़

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही में से एक फिल्म है जय वीरू (Jay Veeru) । ये फिल्म आज यूपी बिहार में रिलीज कर दी गई है और मिल रही जानकारी के मुताबिक़ टिकट काउंटर के बाहर बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ भी जुट रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म जय वीरू देखने लिए टिकट खिड़की पर जुटी भीड़
जय वीरू फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही में से एक फिल्म है जय वीरू (Jay Veeru) । ये फिल्म आज यूपी बिहार में रिलीज कर दी गई है और मिल रही जानकारी के मुताबिक़ टिकट काउंटर के बाहर बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ भी जुट रही है। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली और निशा सिंह का अहम् किरदार है।

इस फिल्म के रिलीज की जानकारी देते हुए दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जय वीरू फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। कैप्शन में निरहुआ ने लिखा – ‘फिल्म जय वीरू इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है, इस फिल्म को अपना प्यार दें।’ कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिला। इसके अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा का भी दमदार रोल है।

देखें निरहुआ द्वारा किया गया पोस्ट 

इस भोजपुरी फिल्म का डायरेक्शन किया है सुब्‍बा राव गोसांग ने। मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा लि और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म जय वीरू की मेकिंग बड़ी शानदार तरीके से हुई है। लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद निरहू इसी फिल्म के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बार फिर कदम रखने जा रहे हैं।

जय वीरू फिल्म के पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला। जबकि हैं डीओपी प्रकाश का हैं। म्‍यूजिक दिया है धनंजय मिश्रा ने। और बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू हैं। एक्शन दिया है सी एच रामकृष्‍ण। फिल्म के एडिटर हैं संतोष हरवाडे और कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप हैं। आर्ट शेरा का है।

वीडियो में देखें दिनेश लाल यादव के जुबली स्टार बनने की सच्ची कहानी 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply