Nirahua Video Song: निरहुआ कईले आम्रपाली से जबरदस्ती प्यार! देखें रोमांटिक वीडियो सॉन्ग

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। निरहुआ के चाहने वाले उनके गाने और फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं। निरहुआ की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है इसी के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं। अब उनका एक गाना बेहद पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में निरहुआ के संग आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Nirahua Video Song: निरहुआ कईले आम्रपाली से जबरदस्ती प्यार! देखें रोमांटिक वीडियो सॉन्ग
आम्रपाली दुबे का गाना (फोटो: सोशल मीडिया)

Nirahua Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। निरहुआ के चाहने वाले उनके गाने और फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं। निरहुआ की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है इसी के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं। अब उनका एक गाना बेहद पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में निरहुआ के संग आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) नजर आ रही हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’ (table pe lavel mili) का वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है।

Kajal Raghwani Video: जब काजल राघवानी ने किया जोरदार मुजरा! वीडियो हो गया वायरल

भोजपुरी गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’

‘टेबल पे लेबल मिली’ (table pe lavel mili) गाने को निरहुआ और कल्पना (kalpana) ने मिलकर गाया है। इस गाने को अबतक 29,398,824 बार देखा जा चुका है। निरहुआ का ये गाना NIRAHUA CHALAL SASURAL 2 फिल्म का है। इस गाने का संगीत ओम झा ने दिया है।

वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। भोजुपरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसी के चलते इस गाने को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा को कई बड़ी हिट फ़िल्में दी।

Oscars 2021: ऑस्कर अवार्ड 2021 में इन फिल्मों का रहा जलवा! देखें लिस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply