अरविंद अकेला कल्लू-तनुश्री की नई फिल्म दिल धक धक करे का ट्रेलर लॉन्च, शानदार लव स्टोरी के बीच दिखा दमदार एक्शन

अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म दिल धक धक करे (Dil Dhak Dhak Kare Bhojpuri Film) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट तनुश्री और प्रियंका महाराज हैं। फिल्म की कहानी काफी इंटरेस्टिंग है। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और तुनश्री की प्रेम कहानी दिखाई गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला कल्लू-तनुश्री की नई फिल्म दिल धक धक करे का ट्रेलर लॉन्च, शानदार लव स्टोरी के बीच दिखा दमदार एक्शन
अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री फिल्म दिल धक धक करे के एक सीन में। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म दिल धक धक करे (Dil Dhak Dhak Kare Trailer Launch) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके अपॉजिट तनुश्री और प्रियंका महाराज हैं। फिल्म के ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू का शानदार एक्शन दिखाया गया है, जबकि इसका म्यूजिक और कहानी बहुत ही दमदार लग रहा है। फिल्म को मेराज खान ने डायरेक्ट किया है और बीएम राय-एसके वर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। बीएम राय ने फिल्म में एक्टिंग भी की है। लगभग 5 मिनट के इस ट्रेलर को 9 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया।

ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के मुख्य विलेन के इंट्रोडक्शन से शुरू होती है। इसके बाद अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Film)का दमदार एक्शन सीन और डायलॉग आता है। इसके बाद तोहरा जवानिया के कहर सॉन्ग में उनका प्रियंका महाराज के साथ रोमेंटिक अंदाज नजर आ रहा है। फिर फिल्म में एक कॉमेडी सीन आता है। यहां तनुश्री की एंट्री होती है। जिसमें अरविंद के साथ प्यारी नोकझोंक दिखाई देती है। एक दिन तनुश्री चटर्जी पर फिल्म के विलेन की नजर पड़ती है और वह उसका दीवाना बन जाता है और उसे पाने की कोशिश करता है। यहां से फिल्म में एक्शन और मारपीट शुरू होता है।

राजेश पांडे ने लिखे हैं फिल्म के दमदार डायलॉग

फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू , तनुश्री चटर्जी (Tanushree Films) के अलावा संजय महानंद, अमित कश्यप, सीपी भट्ट, धर्मेन श्रीवास्तव, संजय यादव और विजय वर्मा है। फिल्म का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है। इन सॉन्ग के बोल भी श्याम देहाती और आजाद सिंह (Azad Singh Song) ने लिखा है। फिल्म के डायलॉग राजेश पांडे और एक्शन दिलीप यादव ने तैयार किए हैं। कुल मिलाकर फिल्म में शानदर एक्शन, रोमांस, कहानी और म्यूजिक है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से होने से खफा हुए अरविंद अकेला कल्लू

यहां देखिए,भोजपुरी फिल्म दिल धक धक करे का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply