देसी स्टार समर सिंह के नए बोलबम गाने “देवघर चली लेके अपाची” ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, इतने पहुंचे व्यूज!

समर सिंह (Samar Singh) का नया बोलबम गीत भोले बाबा के भक्तों और श्रोताओं के लिए रिलीज़ हो गया है. समर सिंह (Samar Singh) से एक्ट्रेस कह रही हैं कि हमको देवघर लेकर चलिए तो समर सिंह कहते है कि बोलेरो में सीट नहीं खाली है.

  |     |     |     |   Updated 
देसी स्टार समर सिंह के नए बोलबम गाने “देवघर चली लेके अपाची” ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, इतने पहुंचे व्यूज!
Samar singh song

देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का नया बोलबम गीत भोले बाबा के भक्तों और श्रोताओं के लिए रिलीज़ हो गया है. भोजपुरी के शानदार सिंगर समर सिंह का हर गाना दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेता है. ऐसे में समर सिंह (Samar Singh) का नया गाना ‘देवघर चली लेकर अपाची’ (Devghar Chali Leke Apachi) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना समर सिंह फिल्म इंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. कांवर गीत के इस वीडियो में समर सिंह (Samar Singh) और एक्ट्रेस कांवरिया भेष-भूषा में भगवा कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं और साथ में कांवरिया का समूह कोरस डांसर के रूप में दिख रहा है.

रिलीज हुआ गाना :

गाने की बात करें तो इसमें समर सिंह (Samar Singh) से एक्ट्रेस कह रही हैं कि हमको देवघर लेकर चलिए तो समर सिंह कहते है कि बोलेरो में सीट नहीं खाली है तो उधर से आईडिया देती है कि देवघर दूर नहीं है आप अपनी अपाची से ही देवघर लेकर चलिए. यह काँवर गीत सुनने और देखने में बहुत अच्छा लग रहा है. 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक दस हजार से ज्यादा बार देखा और सुना जा चूका है.

इन्होंने सजाया गाना :

नया गाना ‘देवघर चली लेकर अपाची’ (Devghar Chali Leke Apachi) में सिंगर समर सिंह (Samar Singh) और शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने अपनी दिलकश आवाज दी है. गाना लिखा है गीतकार हरिन्द्र हरियाली ने, संगीत से सजाया है संगीतकार अभिराम पाण्डेय ने. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. डीओपी संतोष यादव, नवीन, संपादक पप्पू वर्मा, प्रोडक्शन एंड क्रिएटिव हेड एसके आनंद यादव हैं.

 

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत का फुल सपोर्ट, कहा- मेरे लिए ऐसे ही करते रहो शूट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply