Darad Uthe Kamariya Mein Song: आकाश मिश्रा का ये रोमेंटिक सॉन्ग मचा रहा है धमाल, लॉन्च होते ही मिले इतने व्यूज

सिंगर आकाश मिश्रा का नया सॉन्ग लॉन्च हो गया है। इस सॉन्ग का नाम दरद उठे कमरिया में ( Darad Uthe Kamariya Mein) है। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस आयशा कश्यप परफॉर्म कर रही हैं और अपनी शानदार डांसिंग मूव्स और दिलकश आदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Darad Uthe Kamariya Mein Song: आकाश मिश्रा का ये रोमेंटिक सॉन्ग मचा रहा है धमाल, लॉन्च होते ही मिले इतने व्यूज
दरद उठे कमरिया सॉन्ग में एक्ट्रेस। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर आकाश मिश्रा का नया सॉन्ग लॉन्च हो गया है। इस सॉन्ग का नाम दरद उठे कमरिया में ( Darad Uthe Kamariya Mein) है। इस रोमेंटिक सॉन्ग आकाश मिश्रा ने फुल मस्ती में गाया है। इस सॉन्ग को सोनू सिंह ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक मनोज बंटी ने दिया है। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस आयशा कश्यप परफॉर्म कर रही हैं और अपनी शानदार डांसिंग मूव्स और दिलकश आदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं। वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं।

दरद उठे कमरिया में सॉन्ग को एसआरके म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ ही घंटे पहले ही लॉन्च हुआ है, जिसे अब तक हजारों बार देखा चुका है। इस गाने का पिक्चराइजेशन बहुत ही कमाल का है। इसका म्यूजिक भी शानदार है। आयशा कश्यप (Ayesha Kashyap Video) का डांस और अदाएं इस सॉन्ग को और भी खास बना देता है। इस गाने को प्रसून यादव ने कोरियाग्राफ किया है। इस गाने के बोल काफी प्यारे हैं। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस अपना रोमेंटिक दर्द बयां कर रही हैं। वह अपने पति की बाहर अकेले सोने की आदत से परेशान है।

बिना पति के नींद नहीं आती

आकाश मिश्रा (Akasha Mishra Bhojpuri Song)  के इस भोजपुरी गाने के जरिए आयशा कश्यप का किरदार अपनी फीलिंग शेयर कर रही है। वह कहती हैं उनका पति उनके साथ नहीं सोता, वह अकेले ही कमरे में सोता है। बिना बलम के उसको नींद नहीं आती है। सोने के लिए कोई भी दवाई काम नहीं आ रही है। वह पति के साथ सोने के लिए कितना जतन कर रही है, लेकिन वो साथ नहीं सोता। पत्नी को शक हो रहा है कि उसका पति बाहर किसी सौतन के साथ तो एन्जॉय नहीं कर रहा है। वह अपने पति के बिना तड़प रही है और बैचेन हो रही है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply