कोरोनावायरस के चलते गरीबों की मदद को आगे आईं एक्ट्रेस शुभी शर्मा, दान किये मास्क और सेनेटाईज़र

भोजपुरी एक्टर शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का नाम भी शामिल हो गया है। फ़ेयर डील कम्पनी ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि शुभी शर्मा ने 20 गांव में राहत सामग्री उपलब्ध कराई है।

  |     |     |     |   Published 
कोरोनावायरस के चलते गरीबों की मदद को आगे आईं एक्ट्रेस शुभी शर्मा, दान किये मास्क और सेनेटाईज़र
भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की तस्वीर

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1600 पार कर गई है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1704 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। अब राहत सेवा में बॉलीवुड सेलेब्स, भोजपुरी स्टार,साऊथ स्टार, समाजसेवी और क्रिकटर भी राहत के लिए राशि दान कर रहे हैं।

राहत राशि के साथ साथ बहुत से सेलेब्स राहत सामग्री का भी वितरण कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब भोजपुरी एक्टर शुभी शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है। फ़ेयर डील कम्पनी ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि शुभी शर्मा ने 20 गांव में राहत सामग्री उपलब्ध कराई है। शुभी शर्मा ने बताया की उनका मक़सद पब्लिसिटी पाना नहीं बल्कि सक्षम लोगों को प्रेरित करना है।

View this post on Instagram

बहुत संतुष्टी और शांती मिल रही हैँ अपने जन्मभूमी जयपुर मे UP Bihar ओर जयपुर के ज़रूरतमन्द लोगो के बीच मास्क ,सेनीताईज़र और ख़ाने का पैकीट बांटकर .मैं आभारी हु जयपुर प्रशासन ज़िलाधिकारी ,एस .पी जीं ओर राजू जींजवाड़ ( जन सेवक जीं ज़िन्होने हमे पूरे लौकडाऊन अवधी मे लोगो की सेवा का अवसर दिया हैँCOVID-19 महामारी के कारण प्रदेश में धारा-144 व लॉकडाउन लागू है।इस दौरान कोई भी निर्धन असहाय भूखा नही सोये । आप सभी भामाशाहो से निवेदन है कि हर विपदा में हमेंशा तैयार रहे । गरीबो की हर संभव मदद करे । आमजन प्रशासन का पूरा सहयोग करे अपने अपने घर मे रहे। सभी मित्रों से निवेदन है कि इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में हम सभी सावधानी और संयम से काम लें।अगले कुछ दिन अपने व अपनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।जब तक बहुत आवश्यक न हो घर से न निकलें।सभी

A post shared by Shubhi Sharma (@shubhi_sharma_official) on

शुभी शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि “बहुत संतुष्टी और शांती मिल रही हैँ, अपनी जन्मभूमि जयपुर मे UP-Bihar और जयपुर के ज़रूरतमन्द लोगो के बीच मास्क ,सेनेटाईज़र और ख़ाने का पैकेट बांटकर। मैं आभारी हूँ जयपुर प्रशासन, ज़िलाधिकारी, एस.पी जी और राजू जींजवाड़ जन सेवक जीं ज़िन्होने हमे पूरे लॉकडाउन के समय में लोगों की सेवा का अवसर दिया। COVID-19 महामारी के कारण प्रदेश में धारा-144 और लॉकडाउन लागू है। इस दौरान कोई भी निर्धन, असहाय भूखा नही सोये। आप सभी भामाशाहो से निवेदन है कि हर विपदा में हमेंशा तैयार रहें। गरीबो की हर संभव मदद करें। आमजन प्रशासन का पूरा सहयोग करे अपने अपने घर में रहे। सभी मित्रों से निवेदन है कि इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में हम सभी सावधानी और संयम से काम लें। अगले कुछ दिन अपने व अपनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। जब तक बहुत आवश्यक न हो घर से न निकलें।”

Coronavirus: अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे के बाद कोरोना की लड़ाई में आगे आए निरहुआ

भोजपुरी फ़िल्मों की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली शुभी शर्मा ने भी कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ जंग छेड़ दिया है । शुभी शर्मा ने बिहार और उत्तर प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र में तीन लाख रुपए के मास्क और सेनेटाईज़र के साथ साथ भोजन के पैकेट की व्यवस्था की है। इस कार्य हेतु शुभी शर्मा ने फ़ेयर डील ग्रूप ऑफ कम्पनी को अपना माध्यम बनाया है ।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Corona से लड़ाई के लिए आईं आगे, मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दिया दान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं। उन्होंने अभी तक दर्जनो हिंदी और भोजपुरी फिल्मो में काम किया है। शुभी शर्मा भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ साथ खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ काम कर चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply