भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 सॉन्ग हुआ ट्रेंड, इस गाने में दिखा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का बोल्ड डांस

भोजपुरी फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) का सॉन्ग 'ए धनिया अगिया हवे तोहर लगावल' यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है। इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमेंटिक और बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 सॉन्ग हुआ ट्रेंड, इस गाने में दिखा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का बोल्ड डांस
फिल्म कुली नं. 1 एक सॉन्ग में काजर राघवानी और खेसारी लाल यादव। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म कुली नं. 1 (Coolie No. 1) ईद के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म को भोजपुरी ऑडियंस का काफी प्यार मिल रहा है और फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। इस दौरान फिल्म का सॉन्ग ‘ए धनिया अगिया हवे तोहर लगावल’ यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है। इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमेंटिक और बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

कुली नंबर 1 के इस हिट सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। सॉन्ग ‘ए धनिया अगिया हवे तोहर लगावल’ (A Dhaniya Aagiya Hawe Tohar Lagawal) का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है। इसको आजाद सिंह ने लिखा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ये सॉन्ग 7 जून को यूट्यूब पर जारी हुआ, मात्र तीन में इसे 427,833 लोगों ने देख लिया है। इस सॉन्ग के अलावा फिल्म के सभी सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है।

यहां देखिए सॉन्ग ए धनिया अगिया हवे तोहर लगावल-

फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली

इस फिल्म की कहानी उन बुजुर्गों की है, जिन्हें उनके बच्चे बुढ़ापे में घर से निकाल देते हैं। फ़िल्म में खेसारीलाल यादव अनाथ की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जिसकी जर्नी फिल्म के अंदर दिल को छू लेने वाली है।  फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलने से  इसके प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद और डायरेक्टर लालबाबू पंडित सहितत  फिल्म की पूरी कास्ट काफी एक्साइटेड है।

नेपाल में भी होगी फिल्म रिलीज

फिल्म कुली नं. 1 बिहार, पूर्वी उत्तर, झारखंड, प. बंगाल, मुंबई और पंजाब के साथ भोजपुरी बहुल शहरों में 5 जून को रिलीज हुई है। इसके अलावा फिल्म नेपाल में भी रिलीज होगी। आपको बता दें कि नेपाल बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे होने की वजह से यहां भोजपुरी बोलने वाले भी काफी संख्या में है।

अरविंद अकेला कल्लु-रितेश पांडे की हिट फ़िल्मों पर ये क्या कह गए खेसारी लाल यादव

यहां देखिए  खेसारी लाल यादव से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply