भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज, खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी रोमांस के साथ दिखा दमदार एक्शन

भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे यूट्यूब पर अब तक 22 लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक देखा है। फिल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव को वृद्धाश्रम को बचाने की जद्दोजहद करते हुए दिखाया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज, खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी रोमांस के साथ दिखा दमदार एक्शन
भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 का पोस्टर। (फोटोः हिंदी रश)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘कुली न. 1’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म में एक्शन और म्यूजिक जबरदस्त दिखाया गया है। ट्रेलर देखकर लगता है कि ये फिल्म भोजपुरी की सभी फिल्मों से अधिक कमाई कर सकती है। फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्ट्री कमाल की दिख रही है। फिल्म के डायलॉग भी दमदार हैं। फिल्म पूरी तरह से फैमली इमोशनल ड्रामा पर आधारित है।

लालबाबू पंडित एक बार फिर से ‘कुली नं.1’ के जरिये पूरी इंडस्‍ट्री को चौंकाने वाले हैं। फिल्‍म कमर्शियल है, लेकिन जिस तरह‍ से सब्‍जेक्‍ट को उन्‍होंने तराशा है, वो फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी हैरान देने वाला है। ‘कुली नं.1’ में इस बार लालबाबू पंडित ने खेसारी लाल यादव के अपोजिट उनकी जोड़ीदार काजल राघवानी को कास्‍ट किया है। ट्रेलर में जो उनकी झलक दिखी है, वो फिल्‍म के प्रति अपिलिंग हैं। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है।

वृद्धाश्राम बचाने और धार्मिक सद्भाव  पर आधारित

फिल्म का ट्रेलर वृद्धाश्रम और खेसारी लाल यादव के मैसेज वाले डायलॉग से शुरू होता है। इसके बाद प्यार, इमोशन्स और धोखा जैसी भी चीजें दिखती हैं। फिल्म के सॉन्ग काफी नए और बॉलीवुड फिल्मों की तरह फिल्माए गए हैं। फिल्म के दो सॉन्ग ‘वीडियो बना कर देगी वायरल’ और ‘ओढ़नी के रंग हरियर बा’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो सकता है। फिल्‍म में धार्मिक सद्भाव को भी दिखाया गया।। एक्‍शन और लोकेशन के मामले में लालबाबू पंडित ने फिर से बाजी मार ली है। ‘कुली नं.1’ के ट्रेलर में बहुत कुछ ऐसा है, जो भोजपुरी ऑडियंस को अपनी ओर आकर्षित करेगी। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 22 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है।

फिल्म में हैं ये एक्टर

आपको बता दें कि साल पिछले साल भी खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘कुली नं. 1’ रिलीज हुई थी, जिसमें खेसारी लाल यादव ने कुली का किरदार निभाया था। इस साल वाली ‘कुली नं.1’ बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाली पहली बड़ी फिल्‍म है। फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्य, सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बीना पांडेय आदि है।

यहां देखिए कुली नं.1  का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply