भोजपुरी सॉन्ग ‘चुड़ी टुटल कलईया में’ हुआ वायरल, देखिए रंजीत सिंह और प्रियंका सिंह का ये पानी वाला डांस

भोजपुरी फिल्म नसीब का का सॉन्ग 'चुड़ी टुटल कलईया में' (Chudi Tutal Kalaiya Mein) लोगों के बीच काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है। सॉन्ग का म्यूजिक काफी धांसू है। वेव म्यूजिक ने 8 जून को अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी सॉन्ग ‘चुड़ी टुटल कलईया में’ हुआ वायरल, देखिए रंजीत सिंह और प्रियंका सिंह का ये पानी वाला डांस
भोजपुरी फिल्म नसीब के सॉन्ग में रंजीत सिंह और गुंजन सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी फिल्म नसीब का का सॉन्ग ‘चुड़ी टुटल कलईया में’ (Chudi Tutal Kalaiya Mein) लोगों के बीच काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है। सॉन्ग का म्यूजिक काफी धांसू है। वेव म्यूजिक ने 8 जून को अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है। इसे दो दिन में ही 156,112 लोग देख चुके हैं। सॉन्ग में रंजीत सिंह और प्रियंका सिंह की केमेस्ट्री काफी रोमेंटिक दिख रही है।

चुड़ी टुटल कलाइयां को गुंजन सिंह (Gunjan Sing Songs) और प्रियंका सिंह ने गाया है। इसे जाहिद अख्तर ने लिखा है। इसका म्यूजिक ओम ओझा ने कम्पोज किया है और इस म्यूजिक वीडियो को मेराज खान ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘नसीब‘ का है। ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट रहे। यही वजह है कि फिल्म के इस सॉन्ग को वेव म्यूजिक एक बार फिर से भोजपुरिया जवार के लिए जारी किया है।

यहां देखिए चुड़ी टुटल कलईया में म्यूजिक वीडियो-

फिल्म नसीब की कहानी एक गरीब लड़के की जर्नी को दिखाया गया है। जिसके माता-पिता नहीं होते। भाई और भाभी होती है। भाई प्यार करता है, लेकिन भाभी अपने देवर (रंजीत सिंह) को पसंद नहीं। भाभी और समाज के तानों से परेशान रंजीत सिंह काम की तलाश में मुंबई आते हैं। वहां गुंजन सिंह और प्रियंका सिंह से मुलाकात होती है। यहां फिल्म लव ट्राएंगल होता है।

रंजीत सिंह बनते हैं पॉपुलर सिंगर

इस दौरान रंजीत कई बार अच्छी लाइफ की उम्मीद छोड़ने लगते हैं, लेकिन उसका दोस्त उन्हें हिम्मत देता है। फिर एक म्यूजिक कंपनी को उसकी आवाज सुनाता है। म्यूजिक कंपनी को रंजीत की आवाज पसंद आती है और वह उसे अपनी म्यूजिक कंपनी के लिए हायर करते हैं। इसके बाद वह काफी पॉपुलर होने लगते हैं। फिल्म के आखिरी तक बीच-बीच में कुछ फाइट सीन भी आते हैं।

सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का न्यू हॉट सॉग ‘भतार चुमेला गोरे गाल के’ रिलीज

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply