भोजपुरी फिल्म अनाथों के नाथ भोलेनाथ से बड़े पर्दे पर होगी छोटू छलिया की वापसी, मुंबई में लॉन्च हुआ पोस्टर

भोजपुरी फिल्मों के स्टार और सिंगर छोटू छलिया (Chhotu Chhaliya) फिल्मी दुनिया में वापसी की मन बना चुके हैं। अनाथों के नाथ भोलेनाथ फिल्म (Anaatho ke Nath Bholenath Movie) से वह वापसी करने की तैयारी कर चुके हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
भोजपुरी फिल्म अनाथों के नाथ भोलेनाथ से बड़े पर्दे पर होगी छोटू छलिया की वापसी, मुंबई में लॉन्च हुआ पोस्टर
'अनाथों के नाथ भोलेनाथ' के मुहूर्त के दौरान फिल्म की टीम के साथ छोटू छलिया। (फोटो- हिंदी रश)

साल 2003 में हाय रे होठ लाली गाने से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में तहलका मचाने वाले सिंगर और एक्टर छोटू छलिया (Chhotu Chhaliya) जल्द ही बड़े पर्दे पर भोजपुरी फिल्म अनाथों के नाथ भोलेनाथ (Anaatho ke Nath Bholenath Movie) से वापसी करेंगे। सोमवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में फिल्‍म का मुहूर्त संपन्न हुआ। कार्यक्रम में फिल्म के हीरो छोटू छलिया, फिल्म के अन्य कलाकार, निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु और निर्माता सुरेंद्र सिंह बिष्‍ट और अरूण सिंह (भोजपुरिया काका) भी मौजूद रहे।

फिल्म के मुहूर्त कार्यक्रम में आरा के रहने वाले अभिनेता छोटू छलिया ने कहा, ‘काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनकर अच्‍छा लग रहा है। ये फिल्‍म देवों के देव महादेव और अनाथों के नाथ भोलेनाथ को लेकर है, इसलिए भी इस प्रोजेक्‍ट से जुड़कर मैं खुद को भाग्‍यशाली मानता हूं। अरुण सिंह (भोजपुरिया काका) और विष्‍णु शंकर बेलु के कहने पर मैंने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने का मन बनाया।’

अनाथों के नाथ भोलेनाथ फिल्म का पोस्टर…

छोटू छलिया ने आगे कहा, ‘फिल्‍म के निर्माता और निर्देशक ने मुझपर जो भरोसा दिखाया है, मैं उसपर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। मैं उन्‍हें हरगिज निराश नहीं करूंगा। मेरे फैंस को भी मुझसे काफी उम्‍मीदें हैं, जिन्‍हें मेरी वापसी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा है। अपने फैंस के लिए मैं फिर से आ रहा हूं। फिल्म को लेकर मैं भी बेहद उत्‍साहित हूं।’

बताते चलें कि भोजपुरी सिनेमा में अरुण सिंह (भोजपुरिया काका), विष्‍णु शंकर बेलु और छोटू छलिया की दोस्‍ती जगजाहिर है। इंडस्ट्री में इनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं। अनाथों के नाथ भोलेनाथ फिल्म की बात करें तो इसमें छोटू के अलावा भोजपुरी के महानायक अवधेश मिश्रा, देव सिंह और रोहित सिंह मटरू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की हिरोइन की तलाश जारी है।

फिल्म का संगीत छोटू छलिया ने आरआर पंकज के साथ मिलकर तैयार किया है। फिल्म के ज्यादातर गाने छोटू खुद गाएंगे। डायरेक्टर विष्‍णु शंकर बेलु ने फिल्म के बारे में कहा कि उनकी फिल्म धार्मिक कहानी पर आधारित होगी, लेकिन यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी। छोटू छलिया की वापसी से भोजपुरी इंडस्ट्री को शानदार तोहफा मिलने वाला है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल, देखिए बोल बम का वायरल वीडियो

यहां देखिए प्रेम चंचल का बोल बम सॉन्ग देवघर से सड़िया लेले अइहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply