Amrapali Dubey Birthday: दिनेश लाल यादव निरहुआ के इन 5 शानदार सॉन्ग पर देखिए आम्रपाली दुबे का मस्त डांस

आम्रपाली दुबे के ये वो सुपरहिट सॉंग हैं जो दिनेश लाल यादव के दिल के करीब है। निरहुआ अक्सर इन गानों की छोटी छोटी क्लिप अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

आम्रपाली दुबे की इन 5 गानों पर फ़िदा हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ
आम्रपाली दुबे की इन 5 गानों पर फ़िदा हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ

हैप्पी बर्थडे आम्रपाली दुबे.. सुपर- डुपर हिट फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी 3’ फिल्म की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की जान हैं। साल 2014 में ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ फिल्म से आम्रपाली दुबे का करियर शुरू हुआ और आज उन्होंने शोहरत और बुलन्दी हासिल कर ली है। अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं आम्रपाली दुबे यूट्यूब पर भी राज कर रही हैं। इन्हे यूट्यूब की क्वीन भी कह कर बुलाया जाता है। अभिनेत्री की हिट फिल्मों की बात करें तो बता दें कि लिस्ट में ”पटना से पाकिस्तान, सत्या, निरहुआ हिन्दुस्तानी 2, बम बम बोल रहा है काशी, और दुल्हन गंगा पार के’ का नाम शामिल है।

सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे टीवी की दुनियां में भी काम कर चुकी हैं जिनमे ‘रहना है तेरी पलकों की छाव में, सात फेरे, मायका, मेरा नाम करेगी रौशन’, के नाम शामिल हैं।

यूट्यूब की बात करें तो आपको बता दें कि जैसे ही आम्रपाली दुबे का कोई भी गाना या फिल्म यूट्यूब पर रिलीज होती है तहलका मचा देती है। करोड़ो की संख्या में व्यूज मिलते हैं।

देखें निरहुआ ने आम्रपाली दुबे को खिलाई मिठाई 

आम्रपाली दुबे के कुछ गाने ऐसे भी हैं जिनकी वजह से वे दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की दिल की धड़कन बन चुकी हैं। इन गानों पर आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ ऐसा हॉट परफॉर्मेंस दिया है कि अब हर फिल्म में निरहुआ की हीरोइन आम्रपाली दुबे ही होती हैं।

आइए आपको दिखाते हैं आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के वो हॉट सॉंग जिसे खुद निरहुआ भी बेहद पसंद करते हैं।

राजा बाबू- मजा फेल हो गईल

लव के लिए कुछ भी करेगा – तोहरे खातिर

राजा बाबू – फतवा में फटता जवानी

आशिक आवारा – करेला में मन पट जाइ

बेटा – तनी छुला

आम्रपाली दुबे के ये वो सुपरहिट सॉंग हैं जो दिनेश लाल यादव के दिल के करीब है। निरहुआ अक्सर इन गानों की छोटी छोटी क्लिप अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। बात दें कि इस समय दिनेश लाल यादव- आम्रपाली दुबे सिलवासा में हैं और आगामी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

वीडियो में देखें भोजपुरी बुलेटिन 

Leave a Reply