Bhojpuri: समर सिंह के साथ इस एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; कहा- ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’, वायरल हुआ वीडियो!

एक्टर-सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का लेटेस्ट गाना 'ननदिया पीस के राखु हरदिया' (Nandiya Pis Ke Rakhu Hardiya) भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में समर सिंह (Samar Singh) एक्ट्रेस चांदनी सिंह का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: समर सिंह के साथ इस एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; कहा- ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’, वायरल हुआ वीडियो!

Samar Singh Bhojpuri Song ‘Nandiya Pis Ke Rakhu Hardiya’: भोजपुरी इंडस्ट्री में देसी स्टार के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता समर सिंह (Samar Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी गायकी से भी लाखों दिलों पर राज करते हैं. समर सिंह के गाए गाने अक्सर सुपरहिट होते हैं. दर्शक उनके गानों में नए अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं समर सिंह का लेटेस्ट गाना ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’ (Nandiya Pis Ke Rakhu Hardiya) भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में समर सिंह (Samar Singh) एक्ट्रेस चांदनी सिंह का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: ‘रिंकिया’ के बाद अब ‘मंगरुआ के पापा’ सोशल मीडिया पर हुए वायरल, सबा खान ने बिखेरा अपनी अदाओं का जादू!

सामने आया गाना :

समर सिंह (Samar Singh) अपने इस लेटेस्ट गाने ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’ (Nandiya Pis Ke Rakhu Hardiya) में चांदनी सिंह के साथ बेड पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि समर सिंह अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी चांदनी सिंह से फोन पर बात करते हुए कहते हैं कि, हम घर आ रहे हैं, तुम्हारे बिना मन नहीं लग रहा है. इस पर एक्ट्रेस चांदनी खुशी से नाच उठती हैं और कहती हैं कि ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया पिया फेरु दिए दरद…’. गाने में समर सिंह (Samar Singh) और चांदनी सिंह का मस्ती और रोमांटिक मिजाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में समर सिंह (Samar Singh) ब्लैक कलर की पैंट और ब्राउन कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं चांदनी सिंह येलो कलर की शादी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इन्होंने सजाया गाना :

एक्टर समर सिंह (Samar Singh) के गाने ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’ (Nandiya Pis Ke Rakhu Hardiya) को समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को समर सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं गाने में स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें समर सिंह (Samar Singh) के साथ चांदनी सिंह ने गाने में चारचांद लगाया है. गाने के लिरिक्स राज यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है. 05 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’ (Nandiya Pis Ke Rakhu Hardiya) को अब तक 589,810 बार देखा और सुना जा चूका है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: रक्षा गुप्ता ने अरविंद अकेला कल्लू से ‘चाय या चुम्मा’ की रखी डिमांड, जमकर किया रोमांस!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply