भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल एक स्टेज शो के लिए लेते हैं इतनी Fee, कीमत जान आप भी चौंक जाएंगे

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की भोजपुरी सिनेमा में बड़ी फैन फॉलोइंग है। खेसारी लाल ने अपने अभिनय से एक ख़ास पहचान बनाई है। खेसारी लाल की फिल्मों और उनके गानों का फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल एक स्टेज शो के लिए लेते हैं इतनी Fee, कीमत जान आप भी चौंक जाएंगे
खेसारी लाल यादव की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की भोजपुरी सिनेमा में बड़ी फैन फॉलोइंग है। खेसारी लाल ने अपने अभिनय से एक ख़ास पहचान बनाई है। खेसारी लाल की फिल्मों और उनके गानों का फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। वह कहीं भी जाते हैं तो हजारों की भीड़ जमा हो जाती है। भोजपुरी सिनेमा में उनकी अच्छी डिमांड है। खेसारी लाल जब भी कोई स्टेज शो करते हैं तो वहां जमकर भीड़ जमा हो जाती है। अपने इस स्टेज शो के लिए खेसारी लाल इतनी फीस लेते हैं जिसे जानकर आप चौंक जाओगे।

खेसारी लाल यादव के स्टेज शो की फीस को लेकर बताया जाता है कि 10 से 15 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। वहीं खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए करीब 40 से 50 लाख रुपए तक की फीस लेते हैं। यह फीस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता द्वारा ली जाने वाली राशि में सबसे ज्यादा है। भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करते, वह गाना भी गाते हैं। ऐसे में फिल्म निर्माता के लिए सिंगर की टेंशन भी खत्म हो जाती है।

Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल का गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, व्यूज हुए 3 करोड़ के पार

View this post on Instagram

शेर 🦁 bhai back to work after 5 months

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

अगर खेसारी लाल की लोकप्रियता की बात की जाए तो वह किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। लोकप्रियता के मामले में एक बार खेसारी गूगल सर्च में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले शख्स भी बन चुके हैं। खेसारी भारत के अलावा दुबई समेत कई देशों में स्टेज शो कर चुके हैं।

खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। यूट्यूब पर खेसारी लाल के गाने ट्रेंड लिस्ट में शामिल रहते हैं। वहीं उनकी फिल्मों को भी खूब पसंद किया जाता है। खेसारी खुद बताते हैं कि करियर की शुरुआत से पहले वो मजदूरी का काम करते थे। फौज में उनकी सरकारी नौकरी भी लगी लेकिन वो वहां से चले आए और दिल्ली में लिट्टी चोखा बेचने लगे। लेकिन समय बदला और वह देखते ही देखते भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply