अयोध्या में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के गहने-मोबाइल हुए थे चोरी, पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अयोध्या में अपनी एक फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थी लेकिन एक्ट्रेस जिस होटल में ठहरी थीं वहां से उनके गहने और मोबाइल व अन्य कीमती सामान चोरी हो गया है.

  |     |     |     |   Published 
अयोध्या में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के गहने-मोबाइल हुए थे चोरी, पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार

भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हाल ही में अपनी मां के साथ अयोध्या फिल्म की शूटिंग करने के लिए पहुंची थी. जहां उनकी  ज्वैलरी और मोबाइल गुरुवार को शान-ए-अवध होटल से चोरी हुई थी. आम्रपाली ने इसे लेकर पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं 24 घंटे के अदंर-अंदर पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Amrapali Dubey
Amrapali Dubey

क्या है पूरा मामला?

 बुधवार को एक्ट्रेस आयोध्या धाम में शूटिंग करने के बाद सिविल लाइंस के होटल में आ गई थीं. अगले दिन गुरुवार को एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कमरे से तीन मोबाइल फोन,अंगूठियां, औरअन्य ज्वैलरी गायब हैं. आम्रपाली दुबे के सामान चोरी होने की खबर से होटल में हड़कंप मच गया. जिसके बाद फौरन नगर कोतवाली में पुलिस को सूचना दी गई और चोरी का केस दर्ज कराया गया. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी और चोर की पहचान करने में जुट गई थी.

मिल गया चोर 

वहीं हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस का सभी सामान बरामद हो गया. जिसके बाद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें  उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर सभी सामान बरामद हो जाएगा. यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई. सभी के सभी सामान मिल गए. उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Amrapali Dubey
Amrapali Dubey

चोर को लेकर दी जानकारी 

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि अयोध्या धार्मिक नगरी है. यहां पर चोर श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं. धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है. सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के पिता-पुत्र चोर गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक चोर अपने माथे पर चंदन लगाए हुए घूम रहा था. पुलिस ने आनन-फानन में कई टीम बनाकर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply